पश्चिम बंगाल में केंद्रीय मंत्री के काफिले पर फेंके बम, TMC कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे

पश्चिम बंगाल में केंद्रीय मंत्री के काफिले पर फेंके बम, TMC कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे

प्रेषित समय :21:51:01 PM / Thu, Nov 3rd, 2022

कोलकाता. पश्चिम बंगाल के कूचबिहार के सिताई में केंद्रीय मंत्री निशित प्रमाणिक के काफिले पर आज गुरुवार को तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बम फेंक दिया और काले झंडे दिखाए. इसके बाद आक्रोशित भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता भी टीएमसी कार्यकर्ताओं से भिड़ गए. घटना के बाद इलाके में तनाव व्याप्त है. अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है. बताया जा रहा है कि सिताई में निशित प्रमाणिक पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलने जा रहे थे.

जानकारी के अनुसार सिताई में केंद्रीय मंत्री का जैसे ही काफिला पहुंचा, टीएमसी कार्यकर्ताओं ने विरोध जताना शुरू कर दिया. टीएमसी कार्यकर्ताओं ने हाथों मे काला झंडा लेकर केंद्रीय मंत्री का विरोध जताया. इसके बाद कथित तौर पर उनके काफिले के आगे बम फेंक दिया. हालांकि, इस हमले में किसी के हताहत होने की खबर नहीं आई है.

वहीं, इस पूरे हंगामे के कई वीडियो क्लिप सामने आए हैं. एक वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग एक सड़क पर जमा है. वहीं कुछ लोग इसी सड़क पर तेजी से आगे बढ़ रहे हैं. वीडियो में कुछ लोग कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि इनको पकड़ो-पकड़ो वहीं, आगे जा रहे लोग भागते हुए नजर आते हैं. वहीं, एक दूसरे वीडियो में एक गाड़ी से कुछ लोग जाते हुए दिखाई देते हैं. संभवत: यह वाहन मंत्री के काफिला का हिस्सा था.

काफिले पर बम फेंकने की घटना के बाद भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में आक्रोश है. खबर है कि घटना के बाद टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प हुई है. सूचना मिलने के बाद मौके पर तत्काल स्थानीय थाने की पुलिस पहुंची है. अभी स्थिति नियंत्रण में है, लेकिन इलाके में तनाव व्याप्त है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में सहकारी कृषि विकास समिति के चुनाव में BJP ने किया TMC का सूपड़ा साफ

एनजीटी की बड़ी कार्रवाई: पश्चिम बंगाल पर 3500 करोड़ रुपये पर्यावरणीय मुआवजा लगाया

पश्चिम बंगाल में गर्भवती गाय के साथ युवक ने किया कुकर्म, गाय की मौत

पश्चिम बंगाल के हावड़ा में दो बच्चों सहित चार लोगों की बेरहमी से हत्या

पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में जेनरेटर की वायरिंग से पिकअप वैन में करंट फैलने से 10 कांवडिय़ों की मौत

Leave a Reply