महाराष्ट्र न्यूज: नागपुर में महिला पर फेंका तेजाब, माँ के साथ ढाई साल का बच्चा भी झुलसा

महाराष्ट्र न्यूज: नागपुर में महिला पर फेंका तेजाब, माँ के साथ ढाई साल का बच्चा भी झुलसा

प्रेषित समय :12:28:17 PM / Mon, Dec 5th, 2022

नागपुर. महाराष्ट्र के नागपुर में एक महिला अपने ढाई साल के बच्चे के साथ जा रही थी, तभी नकाबपोश बाइक सवारों ने उस पर तेजाब से हमला कर दिया. इस हमले में महिला का हाथ झुलस गया है वहीं उसका बच्चा गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है. दोनों का इलाज नागपुर के ही एक अस्पताल में चल रहा है.

जानकारी के अनुसार पीडि़ता खाना बना रही थी तभी किसी शख्स ने उसे कॉल किया और उसे उसके पति के अवैध संबंधों के बारे में जानकारी दी. उस अज्ञात व्यक्ति ने उसे साक्ष्य दिखाने के बहाने से आउटर रिंग रोड पर एक स्कूल के पास बुलाया और इंतजार करने के लिए कहा. पीडि़ता ने उस पर यकीन किया और उस पते पर पहुंचने के लिए वह घर से निकल गई तभी बीच रास्ते में उस पर हमला किया गया.

पीडि़ता की पहचान लताबाई पुराणिक वर्मा के तौर पर हुई है जिसका ढाई साल का बेटा वंश वर्मा भी अपनी मां के साथ घायल हो गया है. मां-बेटे गली नंबर 1, विनोबा भावेनगर के निवासी हैं. यहां से लगभग डेढ़ किलोमीटर दूर बाइक सवारों ने दोनों पर हमला किया. महिला की चीख सुनकर आरोपी फरार हो गए और इलाके में हड़कंप मच गया. हमले की वजह अभी साफ नहीं हो पाई है. फिलहाल पुलिस इस घटना के जांच में जुट गई है और अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर चुकी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र: मुस्लिम लड़की संग था हिंदू लड़के का अफेयर, भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला

महाराष्ट्र के शख्स ने श्मशान घाट में मनाया जन्मदिन, केक के अलावा बिरयानी भी बांटी

Earthquake: महाराष्ट्र के बाद अब अरुणाचल प्रदेश में झटके, तीन बार आया भूकंप

महाराष्ट्र: संजय राउत का गवर्नर कोश्यारी पर पलटवार, कहा- राज्यपाल की गरिमा खत्म की, वे सिर्फ बीजेपी कार्यकर्ता बनकर रह गए

महाराष्ट्र: शिंदे गुट ने राज्यपाल कोश्यारी को कहीं और भेजने कहा, शिवाजी पर टिप्पणी से बढ़ा विवाद

Leave a Reply