Bihar News: केन्द्रीय मंत्री अश्विनी चौबे का विवादित बोल, कहा- सीएम नीतीश नपुंसकता के शिकार हो गए

Bihar News: केन्द्रीय मंत्री अश्विनी चौबे का विवादित बोल, कहा- सीएम नीतीश नपुंसकता के शिकार हो गए

प्रेषित समय :15:36:25 PM / Wed, Dec 7th, 2022

पटना. केंद्रीय राज्यमंत्री अश्विनी चौबे ने बिहार सरकार और सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नपुंसकता के शिकार हो गए हैं. बिहार सरकार नपुंसक हो गई है. बिहार में आए दिन अपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं. फिर से जंगल राज लौट आया है. अपराध अपने चरम सीमा पर है. लेकिन, बिहार सरकार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने से अपनी पीठ थपथपा रहे हैं.

जंगलराज फिर लौटा- अश्विनी चौबे

अश्विनी चौबे ने कहा कि नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री पद पर से इस्तीफा दे देना चाहिए क्योंकि बिहार में नीतीश कुमार ने दोबारा से जंगलराज लाने का काम किया है. मुख्यमंत्री बिहार को जंगलराज से मुक्ति दिलाने का भरोसा देकर सत्ता में आए थे, लेकिन, अब वह फिर से बिहार को जंगलराज की तरफ लेकर जा रहे हैं. राज्य मंत्री ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में एक बार फिर से जंगल राज की वापसी हो गई है. उन्होंने कहा कि सरकार संवेदनहीन हो गई है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को इस्तीफा देना चाहिए.

गुजरात-हिमाचल में जीत रही है भाजपा

मुजफ्फरपुर के कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव के बारे में उन्होंने कहा कि वहां भाजपा को बढ़त मिली है. पार्टी जरूर वहां जीतने में कामयाब रहेगी. हिमाचल प्रदेश व गुजरात में चुनाव के दौरान मैंने भी प्रचार किया है, वहां एक बार फिर से भाजपा रिकार्ड सीट जीतकर सरकार बनाने में कामयाब होगी.

केंद्रीय मंत्री अश्वनी चौबे के नीतीश कुमार पर दिये बयान को लेकर जदयू ने नाराजगी जाहिर की है. जदयू एमएलसी संजय सिंह ने अश्विनी चौबे पर के बयान पर बोलते हुए कहा कि अश्विनी चौबे केंद्र में मंत्री है, उसके बाद भी ऐसा बयान दे रहे हैं. इससे तो साफ पता चलता है कि उन्हें मानसिक अस्पताल में इलाज करवाना चाहिए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार पुलिस में कांस्टेबल, दरोगा समेत 62,000 हजार नौकरियां

बिहार में दोहराया गया श्रद्धा हत्याकांड: आरोपी ने महिला की हत्या कर काट डाले कई अंग

बुलडोजर से घर गिराने पर बिहार हाईकोर्ट सख्त, लगाई पुलिस को फटकार, कहा-तमाशा बना दिया, किसी का भी घर तोड़ देंगे?

Crime News : कटनी के मणप्पुरम गोल्ड बैंक डकैती कांड में बिहारी गैंग के 2 आरोपी गिरफ्तार, अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश

बिहार में अनामिका जैन को कविता पाठ से रोका, कवयित्री ने कहा- नीतीश सरकार में कलाकार का अपमान

Leave a Reply