दिल्ली कांग्रेस को बड़ा झटका, जीतते ही पार्षद नाजिया खातून-शबीला बेगम आप में हुई शामिल

दिल्ली कांग्रेस को बड़ा झटका, जीतते ही पार्षद नाजिया खातून-शबीला बेगम आप में हुई शामिल

प्रेषित समय :18:59:50 PM / Fri, Dec 9th, 2022

नई दिल्ली. दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव में जीत हासिल करने वाले दो पार्षद ने कांग्रेस को झटका दे दिया है. कांग्रेस के दो पार्षद ने आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया है. उपाध्यक्ष अली मेंहदी समेत बृजपुरी पार्षद नाजिया खातून और मुस्तफाबाद से पार्षद सबिला बेगम ने आम आदमी पार्टी जॉइन कर ली.

मुस्तफाबाद से चुनाव लड़ चुके दिल्ली कांग्रेस के उपाध्यक्ष अली मेंहदी भी आप में शामिल हो गए हैं. एमसीडी चुनाव में मुस्तफाबाद विधानसभा के वार्ड नंबर- 2 वार्ड से उन्होंने जीत हासिल की थी. मुस्तफ़ाबाद से कांग्रेस पार्षद शबीला बेगम, ब्रिजपुरी पार्षद नाजिय़ा ख़ातून और दो मंडल अध्यक्ष आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए. दिल्ली की 250 सीटों पर आम आदमी पार्टी ने 134 सीट जीती है. भाजपा को 104 और कांग्रेस को 9 सीटों पर जीत मिली.

बृजपुरी वार्ड से नाजिया खातून को 9639 वोट मिले थे. उन्होंने आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार अरफीन नाज को 2118 वोट से हराया था. अरफीन को 7521 वोट मिले थे. एमसीडी की 250 सीटों पर 4 दिसंबर को मतदान हुआ था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली नगर निगम चुनाव में आप ने छुआ बहुमत का आंकड़ा, बीजेपी दे रही टक्कर, कांग्रेस हुई साफ

मेरठ के एक खेत में टुकड़ों में मिला दिल्ली से लापता हुए मासूम का शव, आरोपी गिरफ्तार

Honey Trap करने वाली दिल्ली की यूट्यूबर गिरफ्तार, बिजनेसमैन को रेप केस में फंसाने की धमकी देकर 80 लाख लूटे थे

लखीमपुर खीरी हिंसा में केंद्रीय मंत्री के बेटे आशीष मिश्रा समेत 14 अभियुक्तों पर कोर्ट ने किये आरोप तय (यूपी बैनर, फ्रंट बैनर, दिल्ली बैनर)

आईसीएसई और आईएससी की 10वीं व 12वीं की परीक्षा का टाइम टेबल जारी, इस डेट से शुरू होंगे एक्जाम (फ्रंट हेडलाइन, दिल्ली हेडलाइन)

Leave a Reply