MP के CM शिवराजसिंह चौहान पहुंचे छिंदवाड़ा CMHO-CMO को किया सस्पेंड..!

MP के CM शिवराजसिंह चौहान पहुंचे छिंदवाड़ा CMHO-CMO को किया सस्पेंड..!

प्रेषित समय :21:17:22 PM / Fri, Dec 9th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर/छिंदवाड़ा. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान आज छिंदवाड़ा जिले के ग्राम बिछुआ में आयोजित हितग्राही सम्मेलन में शामिल हुए. यहां पर मंच से ही सीएम ने CMHO डाक्टर जीसी चौरसिया व बिछुआ के CMO चंद्रकिशोर भवरे को सस्पेंड कर दिया. CM शिवराजसिंह चौहान ने कहा कि लापरवाही किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी. इस मौके पर CM श्री चौहान ने सैला नृत्य भी किया. 

CM श्री चौहान ने एक हजार करोड़ रुपए के विकास कार्यो का शिलान्यास भी किया. इस दौरान उन्हे पता चला कि छिंदवाड़ा में अभी CHMO डाक्टर जीसी चौरसिया ही है तो वे भड़क गए. उन्होने मंच से ही कहा कि पिछले बार जब हम मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान की समीक्षा करने आए थे.  उस वक्त CMHO की शिकायत मिलने पर पद से हटाने के निर्देश दिए थे. फिर वे छिंदवाड़ा में CMHO के पद पर पदस्थ हो गए, उन्हे तत्काल सस्पेंड करने का आदेश देता हूं. गौरतलब है कि CM शिवराजसिंह चौहान ने इसके पहले छिंदवाड़ा दौरे के दौरान आयुष्मान कार्ड बनाने में हो रही लापरवाही पर CMHO को पद से हटाने के आदेश दिए थे. CM शिवराजसिंह चौहान के स्वागत में यहां के आदिवासियोंं ने सैला नृत्य कर स्वागत किया. CM  श्री चौहान  ने भी आदिवासी महिलाओं के साथ हाथ में डंडे लेकर कुछ पल के लिए सैला नृत्य किया. सैला नृत्य छत्तीसगढ़ की जनजाति द्वारा खास अवसरों पर किया जाता है. इस मौके पर CM श्री चौहान ने यह भी कहा कि मैं छिंदवाड़ा आता हूं तो कुछ लोगों को बड़ी तकलीफ होती है. वो मुझे घोषणा वीर कहते है, अरे घोषणा भी तो वीर ही करते है. पेसा एक्ट को लेकर सीएम श्री चौहान यह भी कहा कि मेरी सरकार भोपाल से नहीं गांव की चौपाल से चलेगी. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश के बिजली कर्मचारी करेंगे 15 दिसंबर के बाद अनिश्चितकालीन हड़ताल

मध्यप्रदेश में एमएसएमई तथा स्टार्टअप्स को सक्षम बनाने देश की अग्रणी 10 कंपनियों के साथ होगा एमओयू

गुजरात के नतीजों पर निर्भर है राजस्थान और मध्यप्रदेश में आम आदमी पार्टी का सियासी भविष्य!

अभिमनोजः सीएम शिवराज की यह पहल अच्छी है, ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट से आगे बढ़ेगा मध्यप्रदेश!

क्या पीएम मोदी- मध्यप्रदेश, राजस्थान और गुजरात के संयुक्त आदिवासी क्षेत्र के लिए अलग राज्य गोविंद प्रदेश का ऐलान कर पाएंगे?

Leave a Reply