UP News: मां के बगल में सो रहे मासूम बच्चे को बिल्ली ने नोंच-नोंचकर मार डाला

UP News: मां के बगल में सो रहे मासूम बच्चे को बिल्ली ने नोंच-नोंचकर मार डाला

प्रेषित समय :15:54:00 PM / Sat, Dec 10th, 2022

प्रतापगढ़. यूपी के प्रतापगढ़ जनपद में जंगली बिल्ली के हमले में एक 8 महीने के मासूम बच्चे की मौत हो गई. नगर कोतवाली क्षेत्र के महुली में हिंसक जंगली बिल्ली ने मां के बगल में सो रहे मासूम सिर्फ कई जगह काटा ही नहीं, बल्कि पंजों से नोंचा भी था. बिस्तर पर बेटे के बगल में सो रही मां पर भी बिल्ली ने हमला किया. मां की चीख-पुकार पर बिल्ली भाग गई, लेकिन मासूम बेटे को खून से लथपथ देख कर वह बदहवास होकर चीख पड़ी. जब तक लोग कुछ समझ पाते मासूम की मौत हो चुकी थी.

इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. नगर कोतवाली के महुली निवासी अजय गौड़ राजस्थान में मजदूरी कर परिवार का गुजर बसर करता है. पांच बेटियों के बाद उसकी पत्नी उमा ने बेटे को जन्म दिया था. परिवार के लोग इकलौते बेटे को बड़े ही दुलार से पाल पोस रहे थे. शुक्रवार देर रात उमा अपने आठ माह के बेटे राज को लेकर एक कमरे में अकेले सो रही थी. रात में दीवार के झरोखे से एक जंगली बिल्ली घुस आई. गहरी नींद में उमा सोती रही और बिल्ली ने राज पर हमला कर नोंचते-काटते उसे मौत की नींद सुला दिया. इस बीच हिंसक जंगली बिल्ली ने उमा पर भी हमला कर दिया. जिससे उसकी नींद खुल गई. उसके शोर मचाने पर बिल्ली भाग निकली, लेकिन वह भी घायल हो गई. परिवार के लोग कमरे में पहुंचे तो बिस्तर पर मासूम राज को खून से लथपथ पड़ा देखा. आसपास के लोग भी पहुंच गए. लोग उसे अस्पताल ले जाते उससे पहले राज की सांसे टूट चुकी थी.

बिल्ली के हमले से राज के दम तोड़ने की बात सुनते ही घर के लोग रोने बिलखने लगे. घर में कोहराम मच गया. कुछ दिन पहले घर आया अजय शनिवार को राजस्थान जाने की तैयारी में था. इकलौते बेटे की मौत से पूरा परिवार सदमे में है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी के इन 10 गांवों में मक्खियों से टूट रहे हैं रिश्ते, कुंवारे बैठे हैं लड़के, यह है पूरा मामला

यूपी के हरदोई में दरोगा सहित 6 पुलिस वालों पर दर्ज हुई एफआईआर, रिपोर्ट बदलने का आरोप

लखीमपुर खीरी हिंसा में केंद्रीय मंत्री के बेटे आशीष मिश्रा समेत 14 अभियुक्तों पर कोर्ट ने किये आरोप तय (यूपी बैनर, फ्रंट बैनर, दिल्ली बैनर)

OMG : यूपी में छींकते ही निकल गई 25 साल के युवक की जान, CCTV में कैद हुई लाइव मौत

यूपी न्यूज: हमीरपुर में स्कॉर्पियो और कार की सीधी भिड़ंत में चार लोगों की मौत, तीन घायल

Leave a Reply