UP News: हाथ-पैर बांधकर महिला को किया टकला, खाने में बाल निकलने पर दी सजा

UP News: हाथ-पैर बांधकर महिला को किया टकला, खाने में बाल निकलने पर दी सजा

प्रेषित समय :15:26:35 PM / Sun, Dec 11th, 2022

पीलीभीत. उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां खाने में बाल निकलने पर एक पति ने हैवानियत की हद पार कर दी. उसने पत्नी को गंजा कर दिया. उसकी इस शर्मनाक हरकत में परिवार ने भी साथ दिया. महिला ने पति सहित तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला.

बताया जाता है कि पत्नी ने हर दिन की तरह शुक्रवार को खाना बनाया. थाली में परोस कर पति के पास ले गई. अचानक पति आग बबूला हो गया. प्लेट में बाल देखते ही खाना पटका और पत्नी पर हमला कर दिया. जमीन पर गिराकर पीटा, हाथ-पैर बांधकर मुंह में कपड़ा ठूंसा और ट्रीमर से सिर गंजा कर दिया. पीड़िता ने पति, सास और देवर के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई है.

हाथ-पैर बांधकर किया गंजा

पीडि़ता ने कहा कि खाने में बाल निकल आया. जिसे देखते ही पति जहीरुद्दीन गालियां देने लगा. महिला ने कहा, जैसे ही मैं कमरे में पहुंची तो पति भी आ गया. बाल पकड़कर पीटा और जमीन पर गिरा दिया. रस्सी से हाथ-पैर बांधकर कहने लगा कि आज खाने में बाल निकलने का कारण खत्म कर दूंगा. सास जिलेखा खातून और देवर जमरुद्दीन तमाशा देखते रहे.

ससुराल वालों के खिलाफ केस दर्ज

महिला ने आगे बताया कि पति ट्रीमर उठा लाया और सिर पर चला दी. सिर गंजा करने के बाद वह घर के बाहर चला गया. पीड़िता ने किसी तरह खुद को बंधन मुक्त किया और मायके वालों को जानकारी दी. महिला के अनुसार, ससुराल वाले दहेज के लिए प्रताड़ित करते है. महिला अभी ससुराल में ही है. घटना के बाद उसका पति फरार हो गया, उसकी तलाश की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में 2 ट्रकों की भिड़ंत में ड्राइवर समेत 3 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश में भी सामने आया श्रद्धा हत्याकांड जैसा मामला, सनकी प्रेमी ने किए प्रेमिका के 6 टुकड़े

उत्तर प्रदेश के भाजपा नेता और पूर्व विधायक को एमपी-एमएलए कोर्ट ने सुनाई 2.9 साल की सजा

उत्तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी ने डिंपल यादव को बनाया उम्मीदवार

योगी सरकार का बड़ा फैसला: उत्तर प्रदेश के सबसे बड़े मेले में नहीं मिलेगा पशुओं को प्रवेश

Leave a Reply