UP News: शादीशुदा प्रेमिका से मिलने के लिए युवक पहुंचा, दुल्हन ने संदूक में बंद कर दिया, फिर ऐसे हुआ खुलासा

UP News: शादीशुदा प्रेमिका से मिलने के लिए युवक पहुंचा, दुल्हन ने संदूक में बंद कर दिया, फिर ऐसे हुआ खुलासा

प्रेषित समय :19:33:55 PM / Sun, Dec 11th, 2022

अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल एक युवक को उसकी आशिकी के चक्कर में अब जेल की हवा खानी पड़ रही है. युवक इतना प्यार में अंधा है कि शादीशुदा प्रेमिका से मिलने के लिए उसके ससुराल पहुंच गया. इस बात की भनक घरवालों को लग गई, जिसके बाद महिला ने प्रेमी को संदूक में छिपा दिया. इतना ही नहीं इसके बाद घरवालों का शक पहले से ज्यादा हुआ और उन्होंने पुलिस बुला ली. पुलिस ने जब संदूक खोला तो वह उसके अंदर दुबक कर बैठा था. फिर पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया और थाने ले गई.

महिला के ससुराल के लोगों की खुल गई थी नींद

जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला शहर के टप्पल थाना क्षेत्र के खोडिय़ा खुर्द गांव का है. युवक शुक्रवार की देर रात अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने के लिए उसके ससुराल पहुंच जाता है. मगर उसकी किस्मत बहुत खराब थी. युवक जब रात में पहुंचा तो ससुराल के लोग जग गए. शक होने पर घरवालों ने महिला से पूछताछ की तो वह टाल मटोल करने लगी. इसी वजह से फिर उन्होंने पुलिस बुला ली और मौके पर पहुंची टीम ने युवक को संदूक से बरामद किया. उसके अंदर बैठा देख पुलिस समेत घरवाले भी हैरान रह गए.

भनक लगने पर ससुराल वाले बनाए हुए थे नजर

पुलिस के पहुंचने पर कुछ देर बाद युवक को संदूक से बरामद कर लिया. संदूक के अंदर देख हर कोई हैरान रह गया, लेकिन घरवाले उस पर टूट पड़े. मौके पर मौजूद पुलिस ने उसकी जान बचाई और थाने ले गई है. उसके बाद उसका चालान कर जेल भेज दिया गया है. फिलहाल संदूक से प्रेमी के निकलने का मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. स्थानीय लोगों का कहना है कि महिला के ससुराल वालों को उसके अफेयर की भनक लग गई थी, इसी वजह से वह लोग उस पर नजर बनाए हुए थे. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में 2 ट्रकों की भिड़ंत में ड्राइवर समेत 3 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश में भी सामने आया श्रद्धा हत्याकांड जैसा मामला, सनकी प्रेमी ने किए प्रेमिका के 6 टुकड़े

उत्तर प्रदेश के भाजपा नेता और पूर्व विधायक को एमपी-एमएलए कोर्ट ने सुनाई 2.9 साल की सजा

उत्तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी ने डिंपल यादव को बनाया उम्मीदवार

योगी सरकार का बड़ा फैसला: उत्तर प्रदेश के सबसे बड़े मेले में नहीं मिलेगा पशुओं को प्रवेश

Leave a Reply