Bihar News: सीएम नीतीश कुमार का बड़ा ऐलान- तेजस्वी के नेतृत्व में लड़ा जाएगा विधानसभा चुनाव

Bihar News: सीएम नीतीश कुमार का बड़ा ऐलान- तेजस्वी के नेतृत्व में लड़ा जाएगा विधानसभा चुनाव

प्रेषित समय :15:31:51 PM / Tue, Dec 13th, 2022

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बड़ा ऐलान किया है. सीएम नीतीश ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि वर्ष 2025 का विधानसभा चुनाव तेजस्वी यादव के नेतृत्व में लड़ा जाएगा. साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने यह भी स्पष्ट किया कि वह प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नहीं है. वह सबके साथ मिलकर बीजेपी को हटाना चाहते हैं.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने यह चौंकाने वाला और बड़ा बयान महागठबंधन विधानमंडल दल की बैठक खत्म होने के बाद दिया है. सीएम नीतीश ने अचानक से एनडीए का दामन छोड़कर महागठबंधन के साथ मिलकर सरकार बनाने की घोषणा कर दी थी. इससे बिहार की राजनीति में भूचाल आ गया था. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बार फिर से ऐसी बात कही है, जिससे प्रदेश की राजनीति के गरमाने की संभावना है.

मंगलवार को प्रदेश की राजधानी पटना में महागठबंधन विधानमंडल दल की बैठक बुलाई गई थी. बैठक खत्म होने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा, साल 2025 में होने वाला बिहार विधानसभा चुनाव तेजस्वी यादव के नेतृत्व में लड़ा जाएगा. मैं प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार नहीं हूं. हम सब बस बीजेपी को हटाना चाहते हैं. सीएम नीतीश ने इसके साथ ही बैठक में शराबबंदी को लेकर की जा रही बयानबाजी पर भी नाराजगी जाहिर की. उन्होंने विधायक दल के नेता अजीत शर्मा और अन्य विधायकों को नसीहत भी दी. सीएम नीतीश ने कहा, शराबबंदी पर जो लोग अनाप-शनाप बोल रहे हैं, क्या उन्हें यह बात नहीं मालूम है कि सबकी सहमति के बाद शराबबंदी लागू की गई थी. शराबबंदी पर अनाप-शनाप बोलने से अच्छा है कि उसे कैसे प्रभावी बनाया जाए, इस पर काम किया जाए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार में सीएम नीतीश कुमार को लगा झटका, कुढऩी विधानसभा सीट भाजपा ने जीती

बिहार: कोर्ट ने बाबा रामदेव और आचार्य बालकृष्ण के खिलाफ धोखाधड़ी के मामले में जारी किया समन

बिहार पुलिस में कांस्टेबल, दरोगा समेत 62,000 हजार नौकरियां

बिहार में दोहराया गया श्रद्धा हत्याकांड: आरोपी ने महिला की हत्या कर काट डाले कई अंग

बुलडोजर से घर गिराने पर बिहार हाईकोर्ट सख्त, लगाई पुलिस को फटकार, कहा-तमाशा बना दिया, किसी का भी घर तोड़ देंगे?

Leave a Reply