एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार को मिली जान से मारने की धमकी, बिहार का रहने वाला है आरोपी

एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार को मिली जान से मारने की धमकी, बिहार का रहने वाला है आरोपी

प्रेषित समय :14:23:52 PM / Tue, Dec 13th, 2022

मुंबई. एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार को आज मंगलवार जान से मारने की धमकी मिली है. जानकारी के अनुसार बिहार के एक शख्स ने शरद पवार के घर सिल्वर ओक पर फोन कर पवार को मारने की धमकी दी और कहा कि वो मुंबई आकार देसी कट्टे से उन्हें जान से मार देगा. सूत्रों ने बताया की फोन करने वाले शख्स ने हिंदी में धमकी दी. शरद पवार के बंगले पर पोस्टेड पुलिस ऑपरेटर की शिकायत पर गामदेवी पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

गौरतलब है कि कल ही एनसीपी प्रमुख पवार का जन्म दिन था और आज जान से मारने की धमकी मिलने से खलबली मच गई है. पुलिस ने मामले को काफी गंभीरता से लिया है. धमकी भरा फोन करने वाले शख्स की की पहचान भी हो गई है. धमकी देने वाला शख्स बिहार का रहने वाला है.

धमकी देने वाले शख्स का लोकेशन ट्रेस किया गया है. संबंधित शख्स बिहार का रहने वाला बताया जा रहा है. धमकी देने वाले शख्स का नाम नारायण सोनी बताया जा रहा है. फोन नंबर से लोकेशन ट्रेस कर पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए निकल चुकी है. दूसरी तरफ शरद पवार के कार्यालय से मिली जानकारियों के अनुसार कॉल करने वाला शख्स मानसिक रूप से बीमार है. यह पहले भी एक बार इस तरह की धमकी दे चुका है. पुलिस ने तब उसे हिरासत में भी लिया था.

पुलिस द्वारा दी गई जानकारियों के अनुसार शरद पवार को धमकी देने वाला शख्स हिंदी में बात कर रहा था. वह कह रहा था कि देशी कट्टे से वह उन्हें जान से मार देगा. लेकिन जान से मारने की धमकी देने की वजह सामने नहीं आई है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 294, 506(2) के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

शरद पवार कर रहे मध्यस्थता, साथ आएंगे सोनिया गांधी और ममता बनर्जी

एनसीपी चीफ शरद पवार का केंद्र सरकार पर निशाना, बोले- शिवाजी ने कहा था दिल्ली के आगे नहीं झुकेंगे

एनसीपी चीफ शरद पवार का केंद्र सरकार पर निशाना, बोले- शिवाजी ने कहा था दिल्ली के आगे नहीं झुकेंगे

मारग्रेट अल्वा होंगी विपक्ष की उपराष्ट्रपति उम्मीदवार, विपक्ष की बैठक के बाद शरद पवार ने किया ऐलान

अभिमनोजः महाराष्ट्र में मध्यावधि चुनाव! शरद पवार के दावे में कितना दम है?

Leave a Reply