गुजरात में लोन नहीं चुकाने पर फायनेंसर ने ऑटो चालक की पत्नी से किया रेप, बनाया वीडियो

गुजरात में लोन नहीं चुकाने पर फायनेंसर ने ऑटो चालक की पत्नी से किया रेप, बनाया वीडियो

प्रेषित समय :10:07:28 AM / Sun, Dec 18th, 2022

राजकोट. गुजरात के राजकोट में लोन नहीं चुकाने पर एक फायनेंसर ने ऑटो चालक की पत्नी के साथ बलात्कार किया. आरोप है कि उसने इसका वीडियो भी बनाया और फिर 37 वर्षीय रेप पीडि़ता पर कथित तौर पर चाकू से भी हमला किया. इस हमले का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने पीडि़ता से तीनों लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने को कहा है.

पीडि़ता ने अपने साथ हुई घटना के बारे बताया कि उसका पति ऑटो रिक्शा चलाता है. उसने इस साल फरवरी में अजीत सिंह चावड़ा नामक एक प्राइवेट फायनेंसर और उसके बिजनेस पार्टनर से 50,000 रुपये कर्ज लिया था. वह वक्त पर कर्ज नहीं चुका पाया तो चावड़ा ने ब्याज के रूप में रोज़ाना के 1,500 रुपये देने के लिए कहा.

पीडि़ता का आरोप है कि जब उसका पति ब्याज भी चुकाने में विफल रहा तो चावड़ा उनके घर में घुस आया और उसके साथ रेप किया तथा इसका पूरा वीडियो भी बना लिया. पीडि़ता के अनुसार चावड़ा उसी महीने उसे जबरदस्ती एक मंदिर ले गया और उसके माथे पर सिंदूर लगाकर उसे अपनी पत्नी घोषित कर दिया. इसके बाद आरोपी कई बार पीडि़ता के घर आया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

पीडिता के अनुसार इस मामले में राजकोट तालुका पुलिस ने उसकी शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया था, जिसके बाद उसने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया, जिसने पुलिस को रेप की शिकायत दर्ज करने का निर्देश दिया. पीडि़ता का आरोप है कि पुलिस ने उसका बयान दर्ज करने के साथ ही आरोपी फायनेंसर चावड़ा को भी इसकी खबर दे दी. पीडि़ता के अनुसार यह जानकारी मिलते ही चावड़ा अपने दो साथियों के साथ शुक्रवार शाम उसके पति के पास पहुंचा और उसे देखते ही उसपर चाकू से हमला कर दिया. इस हमले में उसकी बाह पर भी चोट आई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गुजरात के 18वें मुख्यमंत्री बने भूपेंद्र पटेल, 16 विधायकों ने ली मंत्री पद की शपथ

Jabalpur News: बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय शहर पहुंचे, गुजरात चुनाव पर यह कहा

गुजरात में आप को लगा झटका, पांच में से एक विधायक ने किया भाजपा में शामिल होने का ऐलान

अभिमनोजः बीजेपी के लिए जश्न का नहीं, मंथन का समय? 2024.... गुजरात से कोई फायदा नहीं, दिल्ली-हिमाचल से नुकसान!

अभिमनोजः बीजेपी के लिए जश्न का नहीं, मंथन का समय? 2024.... गुजरात से कोई फायदा नहीं, दिल्ली-हिमाचल से नुकसान!

भूपेंद्र पटेल ही होंगे गुजरात के मुख्यमंत्री, 12 दिसंबर को होगा नई सरकार का शपथ ग्रहण समारोह

गुजरात की ऐतिहासिक जीत पर बोले प्रधानमंत्री मोदी- जनता के सामने नतमस्तक हूं

Leave a Reply