भूपेंद्र पटेल ही होंगे गुजरात के मुख्यमंत्री, 12 दिसंबर को होगा नई सरकार का शपथ ग्रहण समारोह

भूपेंद्र पटेल ही होंगे गुजरात के मुख्यमंत्री, 12 दिसंबर को होगा नई सरकार का शपथ ग्रहण समारोह

प्रेषित समय :14:35:29 PM / Thu, Dec 8th, 2022

गांधीनगर. गुजरात में विधानसभा चुनाव के परिणाम जैसे-जैसे सामने आ रहे हैं तस्वीर साफ होती जा रही है. अब तक घोषित परिणामों और रुझानों में भारतीय जनता पार्टी सातवीं बार जीत हासिल करती दिख रही है भाजपा को गुजरात में बहुमत मिलता दिख रहा है. इस बीच भाजपा अब सरकार के गठन की कवायद में जुट गई है. इस बीच भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने ऐलान किया है कि गुजरात में 12 दिसंबर को शपथ ग्रहण समारोह होगा और भूपेंद्र भाई पटेल ही मुख्यमंत्री बनेंगे.

राज्य भाजपा प्रमुख सीआर पाटिल ने कहा कि 12 दिसंबर को दोपहर 2 बजे गुजरात के मुख्यमंत्री शपथ लेंगे. यह शपथ ग्रहण समारोह गांधीनगर हैलीपैड ग्रांउंड पर होगा. शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह शामिल होंगे. किस पार्टी को विपक्ष मानते हैं के जवाब में सीआर पाटिल ने कहा कि हम कांग्रेस को ही विपक्ष मानते हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को सोचना चाहिए कि वो राष्ट्रीय पाट्री थी, वो खत्म हो रही है. आम आमदी पार्टी का यहां कुछ था नहीं. उनकी तरफ से इस तरह के वादे किए गए, जो जमीन पर नहीं उतर सकते हैं.

वहीं गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल ने कहा कि गुजरात विधानसभा चुनाव का जनादेश अब स्पष्ट हो चुका है, यहां की जनता ने मन बना लिया है कि दो दशक से चली आ रही गुजरात की इस विकास यात्रा को अविरल चालू रखना है. यहां के लोगों ने एक बार फिर बीजेपी पर अटूट भरोसा दिखाया है. उन्होंने इसे भाजपा कार्यकर्ताओं की मेहनत का जीत बताया.

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं को जितनी बधाई दी जाए वो कम है. हमने जनता का विश्वास बनाकर रखा है. हमारी जीत का कारण मोदी जी और अमित भाई शाह का मार्गदर्शन भी है. यह जीत का जश्न मनाने का मौका है. विकास के कार्यों को तेजी से आगे बढ़ाना है. गुजरात में हर जगह विकास किया है. प्रदेश का कोई क्षेत्र नहीं है, जहां हमने काम नहीं किया है. इस विकास यात्रा को और तेज गति देने का काम करेंगे. पीएम मोदी जी ने सबका साथ सबका विकास का मंत्र दिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गुजरात में भाजपा को रिकॉर्ड बढ़त, हिमाचल में कांटे की टक्कर, मैनपुरी में डिंपल यादव को बढ़त

गुजरात : रुझानों में बीजेपी को बहुमत, आप का नहीं खुला खाता, हिमाचल में कांग्रेस दे रही टक्कर

गुजरात: आम आदमी पार्टी को कम सीट हैं पर कांग्रेस-बीजेपी के लिए है खतरे की घंटी

एक्जिट पोल : गुजरात में फिर बीजेपी सरकार, हिमाचल में कांटे की टक्कर

गुजरात : चुनाव के सेकेंड फेज में 58.68% मतदान, ग्रामीण इलाकों में आंकड़ा और बेहतर

Leave a Reply