गुजरात की ऐतिहासिक जीत पर बोले प्रधानमंत्री मोदी- जनता के सामने नतमस्तक हूं

गुजरात की ऐतिहासिक जीत पर बोले प्रधानमंत्री मोदी- जनता के सामने नतमस्तक हूं

प्रेषित समय :20:12:37 PM / Thu, Dec 8th, 2022

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी में गुजरात विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की ऐतिहासिक जीत के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को भाजपा मुख्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जनता के सामने नतमस्तक हूं. गुजरात की जनता का आभार. हिमाचल के मतदाता का भी बहुत बहुत आभारी. देश के उपचुनाव में मेहनत दिख रही है.

पीएम मोदी ने कहा कि जहां भारतीय जनता पार्टी प्रत्यक्ष नहीं जीती, वहां भाजपा का वोट शेयर भाजपा के प्रति स्नेह का साक्षी है. मैं गुजरात, हिमाचल और दिल्ली की जनता का विनम्र भाव से आभार व्यक्त करता हूं. उन्होंने कहा कि यूपी के रामपुर में भाजपा के जीत मिली. बिहार के उपचुनाव में प्रदर्शन आने वाले दिनों का संकेत हैं. इसके साथ ही उन्होंने हिमाचल की जनता को यकीन दिलाया कि भले ही वे 1 प्रतिशत वोट से पीछे रहे, लेकिन विकास के लिए 100 प्रतिशत मौजूद रहेंगे और केंद्र सरकार के द्वारा जो भी बनेगा उसमें कभी कमी नहीं आने देंगे.

पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा को मिला जनसमर्थन नए भारत की आकांक्षाओं का प्रतिबिम्ब है. भाजपा को मिला जनसमर्थन भारत के युवाओं की युवा सोच का प्रकटीकरण है. भाजपा को मिला जनसमर्थन गरीब, शोषित, वंचित, आदिवासियों के सशक्तिकरण के लिए मिला समर्थन है. पीएम मोदी ने कहा कि लोगों ने भाजपा को वोट दिया, क्योंकि भाजपा हर सुविधा को प्रत्येक गरीब, मध्यमवर्गीय परिवार तक जल्द से जल्द पहुंचाना चाहती है. लोगों ने भाजपा को वोट दिया, क्योंकि भाजपा देश के हित में बड़े से बड़े और कड़े से कड़े फैसले लेने का दम रखती है.

पीएम मोदी ने कहा कि गुजरात की जनता ने तो रिकॉर्ड तोडऩे में भी रिकॉर्ड कर दिया. गुजरात के इतिहास का सबसे प्रचंड जनादेश भाजपा को देकर प्रदेश के लोगों ने नया इतिहास बना दिया है. जाति, वर्ग, समुदाय और हर तरह के विभाजन से ऊपर उठकर भाजपा को वोट दिया है. पीएम मोदी ने कहा कि गुजरात के नतीजों ने सिद्ध किया है कि सामान्य मानवी में विकसित भारत के लिए कितनी प्रबल आकांक्षा है. संदेश साफ है कि जब देश के सामने कोई चुनौती होती है तो देश की जनता का भरोसा भाजपा पर होता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गुजरात में भाजपा बहुत आगे, हिमाचल में कांग्रेस को टूट का डर, सभी विधायक जायेंगे चंडीगढ़

गुजरात में भाजपा को रिकॉर्ड बढ़त, हिमाचल में कांटे की टक्कर, मैनपुरी में डिंपल यादव को बढ़त

गुजरात : रुझानों में बीजेपी को बहुमत, आप का नहीं खुला खाता, हिमाचल में कांग्रेस दे रही टक्कर

गुजरात: आम आदमी पार्टी को कम सीट हैं पर कांग्रेस-बीजेपी के लिए है खतरे की घंटी

एक्जिट पोल : गुजरात में फिर बीजेपी सरकार, हिमाचल में कांटे की टक्कर

Leave a Reply