चीन में फिर कोरोना से मचा कोहराम, दवाई के लिए भीख मांग रहे लोग, श्मशान में भी लंबी कतार

चीन में फिर कोरोना से मचा कोहराम, दवाई के लिए भीख मांग रहे लोग, श्मशान में भी लंबी कतार

प्रेषित समय :15:54:15 PM / Mon, Dec 19th, 2022

बीजिंग. चीन में कोविड-19 के संक्रमण को रोकने के लिए लगाए गए प्रतिबंधों में भारी विरोध के बाद छूट दी गई है. इसके बाद स्थिति और बिगड़ती जा रही है. चीन में शुरूआत से ही कोरोना के कारण हालात काफी खराब रहें हैं. अक्टूबर में चावल मांगने का वीडियो चीन की सोशल मीडिया पर खूब छाया रहा. अब एक बार फिर चीन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां एक शख्स को दवाई मांगते हुए देखा जा सकता है.

ट्विटर पर शेयर हो रहा वीडियो चीन के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर काफी वायरल है. वीडियो मे एक शख्स को किसी मेडिकल स्टोर पर दवाई मांगते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में शख्स काले रंग का जैकेट पहना हुआ है और अपने घुटनों पर बैठ कर मेडिकल स्टोर पर आते-जाते लोगों से दवाई मांग रहा है. हालांकि वीडियो में आगे यह पता नहीं चलता है कि उसे दवाई मिलती है या नहीं. वीडियो चीन के किस इलाके का है यह फिलहाल पुष्टि नहीं हो पाई है.

वहीं ट्विटर पर एक और वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो में लंबी कारों की एक कतार को देखा जा सकता है. वीडियो को चीन की सामाजिक कार्यकर्ता जेनिफर जेंग ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो के बारे में जेनिफर ने बताया है कि लंबी कारों की यह कतार बीजिंग में कब्रिस्तान के बाहर की है. जेनिफर ने वीडियो के बारे में बताते हुए ट्विटर पर लिखा कि वीडियो को शूट करने वाले शख्स का कहना है कि ये केवल वे लोग हैं जो शवों को वहां अस्थायी रूप से रखना चाहते हैं. यहां श्मशान सेवा के लिए अपॉइंटमेंट लेना और भी मुश्किल हो गया है

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

क्या 2019 की तस्वीर का इस्तेमाल कर 2022 में सुरक्षा का भरोसा दिलाया जा रहा है? प्रधानमंत्रीजी, चीन पर चर्चा कब होगी?

AIIMS Delhi में चीन से किया गया था सर्वर पर अटैक, अधिकारी का दावा, अब डाटा हुआ रिकवर

तवांग में जमकर पिटाई खाने के बाद घबराया चीन, एलएसी के करीब फाइटर जेट किए तैनात

चीन में कोरोना ने फिर मचाया हाहाकार, दवाएं हुईं खत्म

Arunachal: तवांग संघर्ष पर चीन ने कहा- भारतीय सीमा पर नियंत्रण में है स्थिति

लोकसभा में रक्षा मंत्री का बयान: कहा- तवांग में हमारे सैनिकों ने चीनी सेना को दिया मुंहतोड़ जवाब

Leave a Reply