Congress- भारत जोड़ो यात्रा में कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करेगी, मांडविया के पत्र पर जयराम रमेश बोले

Congress- भारत जोड़ो यात्रा में कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करेगी, मांडविया के पत्र पर जयराम रमेश बोले

प्रेषित समय :19:28:56 PM / Wed, Dec 21st, 2022

नई दिल्ली. भारत जोड़ो यात्रा में कोविड-19 मानकों का पालन करने के संबंध में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को कोविड-19 मानदंडों का पालन करने या यात्रा निलंबित करने को लेकर लिखे स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया के पत्र पर कांग्रेस ने कहा है कि यात्रा में कोरोना प्रोटोकॉल का पालन किया जाएगा. कांग्रेस संचार विभाग के प्रभारी जयराम रमेश ने कहा, संसद की बैठकें सामान्य रूप से हो रही  है . उड़ानों के संचालन में मास्क अनिवार्य नहीं हैं. भाजपा ने राजस्थान और कर्नाटक में यात्राएं निकाली हैं.

जयराम रमेश ने कहा कि केंद्र सरकार की तरफ से राज्यों को कोई परामर्श जारी नहीं किया गया है, इसके बावजूद भारत जोड़ो यात्रा में भीड़ होने की स्थिति में कोरोना प्रोटोकॉल का पूरी तरह से और निश्चित रूप से पालन किया जाएगा. उन्होंने कहा कि जन स्वास्थ्य का मुद्दा बहुत गंभीर है और इस पर किसी तरह की राजनीति नहीं की जा सकती है. उनका कहना था कि यदि सभाओं के आयोजन के लिए कोई प्रोटोकॉल है तो भारत जोड़ो यात्रा में निस्संदेह उन सबका पालन किया जाएगा.

इस पत्र में स्वास्थ्य मंत्री ने गांधी को कहा कि भारत जोड़ो यात्रा में कोविड प्रोटोकॉल का पालन नहीं हो रहा है. मंडाविया ने अपने पत्र में कहा, यात्रा के दौरान कोविड दिशा-निर्देशों का कड़ाई से पालन किया जाना चाहिए और मास्क तथा सैनिटाइजर का भी उपयोग किया जा सकता है. भारत जोड़ो यात्रा में वही लोग भाग लें, जिन्होंने टीका लगा रखा है. कोविड नियमों का पालन करें या यात्रा को स्थगित कर दें.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान के सवाई माधोपुर में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के टैंट में आग लगाने की साजिश विफल

UP News: प्रादेशिक भारत जोड़ो यात्रा में आपस में ही भिड़े कांग्रेसी, जमकर हुई मारपीट

कोटा में भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हो WCREU ने राहुल गांधी के बताई केंद्रीय कर्मचारियों की समस्याएं

भारत जोड़ो यात्रा: राहुल गांधी के करीब पहुंचकर युवक ने किया आत्मदाह का प्रयास, मचा हड़कंप

राजस्थान पहुंची भारत जोड़ो यात्रा, लोक कलाकारों के साथ थिरके राहुल गांधी सहित ये नेता

Leave a Reply