मुंबई के अनाथ आश्रम से गायब हुए 5 नाबालिग बच्चे, अपहरण की आशंका से मचा हड़कंप

मुंबई के अनाथ आश्रम से गायब हुए 5 नाबालिग बच्चे, अपहरण की आशंका से मचा हड़कंप

प्रेषित समय :14:41:13 PM / Sat, Dec 24th, 2022

मुंबई. महाराष्ट्र में मुंबई के चेंबूर इलाके के एक अनाथ आश्रम से बाहर खेलने गए 13 से 17 साल की उम्र के 5 बच्चों के अपहरण की आशंका से हड़कंप मचा हुआ है. यह घटना 17 से 20 दिसंबर के दरम्यान की बताई जा रही है, जब आश्रम परिसर से बाहर खेलने गए बच्चे वापस नहीं आए. यह आश्रम जिला महिला बाल विकास विभाग द्वारा संचालित कया जाता है. यहां 12 से 18 साल के बच्चों को रखा जाता है. मुंबई पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है. चेंबूर इलाके की पुलिस टीम इन बच्चों की तलाश में जुटी हुई है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार चेंबूर के एक अनाथ आश्रम से 17 दिसंबर को 13 और 14 साल के लड़के गायब हुए. इसके बाद 18 दिसंबर को और 15 और 17 साल के बच्चे गायब हुए. इसके बाद 20 दिसंबर को 14 साल का एक बच्चा गायब हो गया. यानी 17 से 20 दिसंबर तक ये बच्चे बाहर खेलने जाते रहे और गायब होते रहे. सवाल है कि पहले दिन की घटना के बाद ही अनाथ आश्रम का प्रशासन सावधान कैसे नहीं हुआ?

मुंबई के चेंबूर में इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है. अनजान व्यक्ति के खिलाफ भारतीय विधि संहिता की धारा 363 के तहत केस दर्ज किया गया है. इस समय तक पुलिस की जांच किसी नतीजे तक नहीं पहुंच सकी है. फिलहाल बच्चों के अपहरण की ही आशंका जताई जा रही है. मुंबई की चेंबूर पुलिस द्वारा लापता बच्चों की तलाश शुरू है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र में पुल की रैलिंग तोड़कर 30 फीट नीचे खाई में गिरी भाजपा विधायक की फॉर्च्यूनर, हालत गंभीर

महाराष्ट्र के पुणे में रसोई गैस सिलेंडर में विस्फोट से दो लोगों की मौत, चार घायल

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम फडणवीस का ऐलान: एसआईटी करेगी दिशा सालियान मामले की जांच

कर्नाटक-महाराष्ट्र बॉर्डर पर तनाव, धारा 144 लागू, जुटे एमईएस और एनसीपी के नेता

महाराष्ट्र विकास अघाड़ी का हल्ला बोल, एकनाथ शिंदे सरकार के खिलाफ मुंबई में विरोध मार्च में हजारों की भीड़

Leave a Reply