सूरत में फैक्ट्री के मजदूरों ने पिता-पुत्र और मामा का किया मर्डर, नौकरी से हटाने पर थे खफा

सूरत में फैक्ट्री के मजदूरों ने पिता-पुत्र और मामा का किया मर्डर, नौकरी से हटाने पर थे खफा

प्रेषित समय :16:46:28 PM / Sun, Dec 25th, 2022

सूरत. गुजरात के सूरत में दो मजदूर फैक्ट्री मालिक समेत तीन व्यक्तियों की हत्या कर फरार हो गए. कारखाने के मालिक ने मजदूरों को नौकरी से निकाल दिया था. इसी के चलते आरोपी मजदूरों ने इस बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

अमरोली इलाके में स्थित अंजनी इंडस्ट्रियल में रविवार सुबह मजदूरों की कारखाने के मालिक कल्पेशभाई से बहस हो रही थी. इसी दौरान आरोपियों ने उन पर चाकू से हमला कर दिया. कल्पेश को बचाने पिता धनजीभाई और मामा घनश्याम भाई आए तो आरोपियों ने उन पर भी चाकू और डंडे से हमला कर दिया. वारदात के बाद आरोपी भाग निकले. आसपास के लोगों ने तीनों को हॉस्पिटल पहुंचाया, लेकिन तीनों की जान नहीं बच सकी.

परिजनों का शव लेने से इनकार

अस्पताल पहुंचे मंत्री और विधायक विनुभाई मोरडिया और कुमार कानाणई समेत कई नेता और कारोबारी अस्पताल पहुंचे. वहीं, परिजनों ने हत्यारों की गिरफ्तारी न होने तक शव लेने से इंकार कर दिया है. सूरत क्राइम ब्रांच समेत पुलिस की अलग-अलग टीमें आरोपियों को पकडऩे छापेमारी कर रही हैं.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बोनसाई पॉलिटिक्स के तहत मध्यप्रदेश में भी गुजरात फार्मूला लागू किया गया, तो बीजेपी को एमपी में भी हिमाचली नतीजे मिलेंगे?

MP में अबकी बार 200 पार, BJP नेताओं ने दिया नारा, गुजरात का फार्मूला करेगें लागू

Jabalpur News: बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय शहर पहुंचे, गुजरात चुनाव पर यह कहा

Leave a Reply