MP में अबकी बार 200 पार, BJP नेताओं ने दिया नारा, गुजरात का फार्मूला करेगें लागू

MP में अबकी बार 200 पार, BJP नेताओं ने दिया नारा, गुजरात का फार्मूला करेगें लागू

प्रेषित समय :20:26:18 PM / Sat, Dec 17th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर/कटनी. एमपी में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की सुगबुगाहट शुरु हो गई है. आज कटनी में आयोजित भारतीय जनता पार्टी की बैठक में नेताओं ने अबकी बार 200 पार का नारा दिया है. वहीं 50 वोट शेयर का लक्ष्य रख कार्यकर्ताओं को मैदान में उतरने की सलाह दी है. पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने गुजरात फार्मूले को MP में लागू करने के संकेत दिए है. बैठक में मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान, राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजय वर्गीय, सहित कई वरिष्ठ नेता शामिल हुए.

बताया गया है कि भारतीय जनता पार्टी ने गुजरात में  मंत्रियों से लेकर विधायकों के टिकट काटे व संगठन में भी बड़े बदलाव किए. आज कटनी में आयोजित बैठक में भी गुजरात फार्मूले को लागू करने के संकेत वरिष्ठ नेताओं ने दिए है. जिससे यह बात साफ है कि यहां पर भी सिटिंग विधायकों के टिकट कट सकते है. हालांकि अभी कोई भी नेता इस संबंध में खुलकर चर्चा नहीं कर रहे है. कटनी में आयोजित बैठक की शुरुआत में सीएम शिवराजसिंह चौहान ने नेताओं व कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. बैठक में वरिष्ठ नेताओं ने कहा कि गुजरात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह व पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में सरकार बनी है. किसी भी राज्य में इतनी बड़ी प्रचंड जीत पहले कभी नहीं मिली. गुजरात चुनाव में 53 प्रतिशत वोट शेयर मिला है. एमपी में भी हम इस दिशा में बढ़ रहे हैं. विधानसभा चुनाव.2023 में 50 प्रतिशत से ज्यादा वोट शेयर का टारगेट है. वोट शेयर का संकल्प पूरा करते हुए गुजरात की जीत को मध्यप्रदेश में भी दोहराएंगे. उन्होने कहा कि यह बैठक 2023 का शंखनाद है, यहां से हम अबकी बार 200 पार कर संकल्प लेकर राजनीतिक इतिहास बनाएगें.

इस मौके पर कैलाश विजय वर्गीय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों के कारण आमजन का भाजपा के प्रति विश्वास बढ़ा है. एमपी के सीएम शिवराजसिंह चौहान में ऐसी योजनाएं है, जिनका अनुसरण अनेक राज्यों ने किया है. हमारी पास कार्यकर्ताओं का बूथ स्तर तक मजबूत तंत्र है. इन सबके साथ हमारे सामने कुछ चुनौतियां है, जिन्हे मिलकर दूर करना है. सरकार की नीतियों व संगठन तंत्र की मजबूती के चलते आने वाले चुनाव में हमें 200 पार सीटें जीतने से कोई नहीं रोक सकता है. प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने कहा कि एमपी की पहचान देशभर में आदर्श राज्य के रुप में है. सरकार, संगठन, कार्यकर्ता व जनता की दृष्टि से हमारे प्रदेश की पहचान अन्य राज्यों से अलग है. एमपी में सरकार व संगठन बेहतर समन्वय के साथ काम करते है. हमें इस विशिष्ट पहचान को बनाए रखना है. हम पारर्शिता व जबावदेही के साथ काम करने वाले कार्यकर्ता है. बैठक में केंद्रीय फग्गन सिंह कुलस्ते, राष्ट्रीय मंत्री ओमप्रकाश धुर्वे, प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद, अजा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष लाल सिंह आर्य, महाराष्ट्र के सह प्रभारी जयभान सिंह पवैया ने भी संबोधित किया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Rail News: मार्ग परिवर्तित अवधि के दौरान शक्तिपुंज एक्सप्रेस अब कटनी स्टेशन पर रुकेगी

जबलपुर मंडल के कटनी-मैहर के बीच पटरी से उतरे मालगाड़ी के दो डिब्बे, अनेक ट्रेनों का परिचालन रुका

Rail News- दूषित पानी पीने से रेल कर्मचारी हो रहे बीमार, आरओएच डिपो कटनी का मामला, टैंकर से खरीदी वह भी दूषित

Crime News : कटनी के मणप्पुरम गोल्ड बैंक डकैती कांड में बिहारी गैंग के 2 आरोपी गिरफ्तार, अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश

एनपीएस के खिलाफ हजारों रेल कर्मचारियों ने भरी हुंकार, WCREU के कटनी सम्मेलन में अभूतपूर्व भीड़ उमड़ी

Leave a Reply