जबलपुर : अवैध संबंधों के शक में युवक की गला घोंटकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

जबलपुर : अवैध संबंधों के शक में युवक की गला घोंटकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

प्रेषित समय :20:25:22 PM / Sun, Dec 25th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्राम समद पिपरिया  बरगी में अवैध संबंधों के शक पर प्रेमचंद उर्फ बबलू साकेत ने सुनील पटेल की गला घोंटकर हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी प्रेमचंद उर्फ बबलू अपने घर ग्राम पाली जिला रीवा भाग गया. पुलिस मामले की जांच करते हुए रीवा पहुंच गई. जहां से प्रेमचंद को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने सुनील की हत्या करना स्वीकार लिया.

                                    पुलिस के अनुसार ग्राम समद पिपरिया बरगी में दिनेश गुप्ता की डेयरी में सुनील पटैल उम्र 32 वर्ष भैंस का दूध निकालने का काम करता रहा. वहीं पर प्रेमचंद उर्फ बबलू साकेत निवासी ग्राम पाली थाना बैकुंठपुरए तहसील सिरमौर जिला  रीवा भी अपनी पत्नी के साथ रहकर काम करता रहा. प्रेमचंद को संदेह था कि सुनील पटेल की उसकी पत्नी से अवैध संबंध है. जिसके चलते प्रेमचंद आए दिन अपनी पत्नी के साथ झगड़ा करता रहा. 22 दिसम्बर की शाम 5.30 बजे के लगभग सुनील दूध निकालने डेयरी पहुंचा. जहां पर देखा कि प्रेमचंद अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर रहा है. सुनील पटेल पहुंच गया और पत्नी के साथ मारपीट करने से मना किया. जिसपर प्रेमचंद का सुनील से विवाद हो गया, विवाद इतना बढ़ा कि सुनील पटेल ने प्रेमचंद के साथ लाठी से मारपीट कर दी. प्रेमचंद ने लाठी छीनकर सुनील पर हमला कर दिया. हमले में आई चोट के कारण सुनील बेहोश होकर गिर गया, इस बीच प्रेमचंद ने सुनील की गला घोंटकर हत्या की और मौके से भाग निकला.

इधर सुनील के घर न लौटने से परिजन चितिंत हो गए. छोटे भाई अनिल ने पहले मोबाइल पर फोन किया तो स्विच ऑफ मिला. इसके बाद अनिल अपने पिता के साथ डेयरी पहुंचा तो देखा कि भाई सुनील गेट के पास मृत हालत में पड़ा है. सिर, माथा व कान के पास गंभीर चोट के निशान है.  घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए. जिन्होने पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया. पीएम रिपोर्ट में सुनील पटेल की मौत गला घोंटने से होना बताया गया. जिसपर पुलिस ने मामले में जांच की तो प्रेमचंद उर्फ बबलू की भूमिका संदिग्ध नजर आई.

पुलिस की टीम ने ग्राम पाली थाना बैकुंठपुर तहसील सिरमौर जिला रीवा स्थित प्रेमचंद उर्फ बबलू साकेत के घर पहुंच गई. जहां से प्रेमचंद को अभिरक्षा में लेकर थाना बरगी लेकर आई और सख्ती से पूछताछ की तो उसने सुनील पटेल की हत्या करना स्वीकार लिया. पुलिस ने प्रेमचंद की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त दो बांस के डंडे, घटना के वक्त पहने हुए कपड़े जब्त कर न्यायालय में पेश किया. जहां से आरोपी प्रेमचंद को रिमांड पर ले लिया है. हत्याकांड का खुलसा करने में बरगी टीआई रीतेश पांडेय, एसआई शशिकला उईके, धमेन्द्र राजपूत, एएसआई आरके मिश्रा, आरक्षक रवि शर्मा व अरविंद की सराहनीय भूमिका रही. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Jabalpur: मटर के कम दाम मिलने से भड़के किसान, जबलपुर-भोपाल राजमार्ग पर वाहन खड़े कर लगाया जाम

जबलपुर मेडिकल अस्पताल में लैब अटेंडेट के साथ मारपीट..!

जबलपुर में कुख्यात बदमाश का शासकीय कब्जा जमींदोज..!

Leave a Reply