PM Modi के भाई की कार का बेंगलुरु के पास एक्सीडेंट, पूरा परिवार घायल

PM Modi के भाई की कार का बेंगलुरु के पास एक्सीडेंट, पूरा परिवार घायल

प्रेषित समय :17:26:06 PM / Tue, Dec 27th, 2022

बेंगलुरु. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी की कार का बेंगलुरु के पास कडाकोला में एक्सीडेंट हो गया. इस हादसे में उन्हें, बेटे मेहुल मोदी, बहब जीनल मोदी और पोते महारथ मोदी को चोटें आई हैं. इन सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक प्रह्लाद मोदी अपनी पत्नी, बेटे और बहू के साथ मर्सिडीज बेंज कार में बांदीपुरा जा रहे थे, तभी दोपहर करीब 2 बजे उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई. सभी को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इनमें से किसी की हालत गंभीर नहीं है. हादसे की जो तस्वीर सामने आई है उसमें देखा जा सकता है कि कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए हैं.

\पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मोदी परिवार को लोगों को हादसे में हल्की चोटें आई हैं और फिलहाल इलाज जारी है. सूत्रों के मुताबिक मैसूरु की पुलिस अधीक्षक सीमा लटकर ने घटनास्थल का दौरा किया और उस अस्पताल भी गईं जहां इन लोगों को भर्ती कराया गया है.

मालूम हो कि प्रह्लाद मोदी गुजरात फेयर प्राइस शॉप्स एंड कैरोसीन लाइसेंस होल्डर एसोसिएशन के चीफ हैं. हाल ही में वह मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में सामाजिक कार्यक्रम में शामिल हुए थे. इस दौरान उन्होंने कहा था कि गुजरात की जनता ने भाजपा को चुना है. प्रह्लाद ने साफ तौर पर कहा कि 2024 में भी सत्ता में भाजपा ही रहेगी, जिसके मुखिया नरेंद्र भाई होंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इंदौर में प्रवासी भारती सम्मेलन में शामिल होगें PM नरेन्द्र मोदी, दिल्ली जाकर CM ने किया आमंत्रित

वीर बाल दिवस पर बोले पीएम मोदी- अपनी दशकों पुरानी भूलों को सुधार रहा नया भारत

अतीत का अवलोकन हमें हमेशा वर्तमान और भविष्य की तैयारियों की प्रेरणा देता है: पीएम मोदी

सदैव अटल पहुंच कर पीएम मोदी ने अर्पित की पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजेपेयी को श्रद्धांजलि

गुरुकुल परंपरा का परिणाम है भारत की सांस्कृतिक समृद्धि: पीएम मोदी

Leave a Reply