नौकरी की तलाश में चंडीगढ़ आयी हिमाचल की युवती से बंधक बनाकर गैंगरेप

नौकरी की तलाश में चंडीगढ़ आयी हिमाचल की युवती से बंधक बनाकर गैंगरेप

प्रेषित समय :14:30:53 PM / Tue, Dec 27th, 2022

चंडीगढ़. नौकरी की तलाश में चंडीगढ़ आयी हिमाचल प्रदेश की युवती से दो युवकों ने बंधक बनाकर गैंगरेप किया. इनमें से एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जबकि युवक का साथी फरार है. मामला सेक्टर-39 का है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और दूसरे आरोपी की तलाश कर रही है.

जानकारी के अनुसार चंडीगढ़ के सेक्टर 39 थाना में हिमाचल के शिमला की रहने वाली 28 साल की युवती ने शिकायत दी है. युवती ने शिकायत में बताया कि सेक्टर 39 में एक मकान में कैद करके उसे रखा गया था और दो युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया है.

प्रारंभिक जानकारी में पता चला है कि पीडि़ता को बंधक बना कर कमरे में रखा गया था. वह किसी तरह आरोपियों की कैद से भाग कर पुलिस थाने पहुंची और शिकायत दी. वहां से रेड कर परविंदर को पकड़ लिया गया है. पीडि़ता की ड्यूटी मजिस्ट्रेट के समक्ष स्टेटमेंट रिकार्ड करवा दी गई है. पुलिस ने आरोपी परविंदर सिंह को कोर्ट में पेश किया है, जहां से उसे बुड़ैल जेल भेज दिया गया है.

पुलिस के अनुसार दोनों आरोपी पंजाब के रहने वाले हैं. पीडि़ता अपनी फ्रेंड के साथ मोहाली के शाहीमाजरा में एक महीने पहले रहने लगी थी. वह जॉब की तलाश में यहां आई थी. यहां उसकी आरोपी से जानपहचान हुई थी. आरोपी सन्नी 4 दिन पहले आरोपी पीडि़ता को घुमाने के बहाने ले गया. बहला-फुसला कर सेक्टर 39 के मकान में ले गया. यहां अपने दोस्त परविंदर के साथ मिल पीडि़ता को कैद कर लिया और दोनों ने उसके साथ गैंगरेप को अंजाम दिया. जानकारी के अनुसार यह कमरा परविंदर का ही है. हालांकि इस मामले में पुलिस अधिकारी कुछ भी कहने से साफ मना कर रहे. आरोपी परविंदर सिंह का दोस्त दूसरा आरोपी सन्नी फरार बताया जा रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एसीसी-अंबुजा को हिमाचल सरकार ने दिया झटका, दोनों कंपनियों से ऑर्डर वापस लेकर सीएम ने अल्ट्राटेक को दिलवाए

राजस्थान में हिमाचल के कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बस और पिकअप वाहन की टक्कर में दो की मौत, कई घायल

पल-पल इंडिया ने कहा था- प्रियंका गांधी की कामयाबी की कहानी 2022 से ही शुरू हो जाएगी, हिमाचल से शुरू हुआ सफल सियासी सफर!

कार्यभार संभालते ही एक्शन में आए हिमाचल के सीएम सुक्खू, सभी लंबित टेंडर किए रद्द

सुखविंदर सिंह सुक्खू बने हिमाचल के नए मुख्‍यमंत्री, राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ अर्लेकर ने दिलाई शपथ

Leave a Reply