राजस्थान में हिमाचल के कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बस और पिकअप वाहन की टक्कर में दो की मौत, कई घायल

राजस्थान में हिमाचल के कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बस और पिकअप वाहन की टक्कर में दो की मौत, कई घायल

प्रेषित समय :14:05:16 PM / Sat, Dec 17th, 2022

दौसा. राजस्थान के दौसा में हिमाचल प्रदेश से भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने आए कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बस शुक्रवार-शनिवार की दरम्यानी रात को दौसा में हादसे का शिकार हो गई. बताया जा रहा है कि दौसा जिले के सदर थाना क्षेत्र के माल आवास के नजदीक हिमाचल लौट रही कांग्रेस के पदाधिकारियों से भरी बस ने पिकअप वाहन को टक्कर मार दी. इस हादसे में पिकअप में सवार दो व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं पिकअप सवार एक अन्य घायल व्यक्ति को दौसा जिला अस्पताल से जयपुर रेफर किया गया है.

बताया जा रहा है कि यह टक्कर आमने-सामने की थी. ऐसे में बस में सवार बड़ी संख्या में कांग्रेस पदाधिकारी भी घायल हो गए. करीब 10 कांग्रेस के पदाधिकारियों को जिला अस्पताल लाया गया, जहां से एक कांग्रेस के पदाधिकारी की गंभीर स्थिति को देखते हुए जयपुर रेफर किया गया है. बाकी अन्य कांग्रेस के पदाधिकारियों का दोसा जिला अस्पताल में उपचार जारी है.

वहीं हिमाचल प्रदेश के लाहौल-स्पीति के विधायक रवि ठाकुर ने घायलों का हाल जाना. हादसे में महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष शशि किरण और कांग्रेस नेता राजकुमारी की हालत गंभीर बनी हुई है. बस सवार किसी कांग्रेस वर्कर की मौत नहीं हुई है. बस और पिकअप में हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस और प्रशासन के अधिकारी पहुंचे. घायलों को तत्काल अस्पताल भिजवाया गया.

हिमाचल के डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री ने बताया कि भारत जोड़ो यात्रा में गए हमारे लाहौल स्पीति के साथियों की बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. बस में सवार तमाम साथी सुरक्षित हैं. हमारे विधायक रवि ठाकुर उनके साथ हैं. पंचायती राज संस्थाओं का प्रतिनिधिमण्डल बस में सवार थे. घायलों को फौरी राहत देने के लिए राजस्थान सरकार का आभार.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

झारखंड: प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ नेताओं ने खोला मोर्चा, बिखर रहे कांग्रेसी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर की टिप्पणी: कांग्रेस नेता राजा पटैरिया को भेजा गया जेल

राजस्थान के सवाई माधोपुर में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के टैंट में आग लगाने की साजिश विफल

अभिमनोज: आखिर बार-बार कांग्रेस के नेता उकसाने की राजनीति में क्यों उलझ जाते हैं?

कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री का आपत्तिजनक बयान: कहा- संविधान बचाना है तो मोदी की हत्या जरूरी

Leave a Reply