पीएम मोदी की मां की तबियत बिगड़ी, आज सुबह अहमदाबाद के अस्पताल में कराया भर्ती

पीएम मोदी की मां की तबियत बिगड़ी, आज सुबह अहमदाबाद के अस्पताल में कराया भर्ती

प्रेषित समय :14:12:09 PM / Wed, Dec 28th, 2022

अहमदाबाद. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बा मोदी की तबीयत खराब होने के बाद अहमदाबाद के यूएन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती करवाया गया है. वह 101 वर्ष की हैं. अस्पताल की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार उनकी हालत स्थिर है. उन्हें बुधवार सुबह ही अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

इसी साल 18 जून को उन्होंने अपना 100वां जन्मदिन मनाया हैं. पीएम मोदी अपनी मां के बेहद करीब हैं. वह करीब-करीब अपने हर जन्मदिन पर उनसे मिलने जाया करते हैं. हीरा बा गांधीनगर में रहती हैं. वहां पीएम मोदी के भाई का परिवार रहता है. इस माह यानी 5 दिसंबर को गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए मतदान करने हीरा बा व्हीलचेयर पर पोलिंग बूथ पहुंची थीं. अस्पताल में पीएम मोदी के परिवार के अन्य सदस्य मौजूद हैं. हीरा बा अपने छोटे बेटे के साथ गांधीनगर के बाहरी इलाके के रायसन गांव में रहती हैं. उनका जन्म 18 जून 1923 को हुआ था.

पीएम मोदी कई बार कह चुके हैं कि उनके लिए मां केवल एक शब्द नहीं बल्कि इस शब्द में स्नेह, धैर्य, भरोसा और विश्वास सब कुछ समाहित है. उन्होंने कहा था कि दुनिया का कोई भी कोना हो, कोई भी देश हो, हर संतान के मन में सबसे अनमोल स्नेह मां के लिए होता है. मां सिर्फ हमारा शरीर ही नहीं गढ़ती बल्कि हमारा मन, हमारा व्यक्तित्व, हमारा आत्मविश्वास भी गढ़ती है. हीरा बा के पिछले जन्मदिन पर लिखे एक ब्लॉग में पीएम मोदी ने कहा था कि उनकी मां साफ-सफाई को लेकर बेहद जागरूक रहती हैं. वह स्वच्छता के काम से जुड़े लोगों का विशेष ख्याल रखती हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इंदौर में प्रवासी भारतीय सम्मेलन में शामिल होगें PM नरेन्द्र मोदी, दिल्ली जाकर CM ने किया आमंत्रित

वीर बाल दिवस पर बोले पीएम मोदी- अपनी दशकों पुरानी भूलों को सुधार रहा नया भारत

अतीत का अवलोकन हमें हमेशा वर्तमान और भविष्य की तैयारियों की प्रेरणा देता है: पीएम मोदी

सदैव अटल पहुंच कर पीएम मोदी ने अर्पित की पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजेपेयी को श्रद्धांजलि

गुरुकुल परंपरा का परिणाम है भारत की सांस्कृतिक समृद्धि: पीएम मोदी

Leave a Reply