मुकेश अंबानी के दूसरे बेटे अनंत शादी करने जा रहे हैं, नाथद्वारा में राधिका मर्चेंट संग हुआ रोका

मुकेश अंबानी के दूसरे बेटे अनंत शादी करने जा रहे हैं, नाथद्वारा में राधिका मर्चेंट संग हुआ रोका

प्रेषित समय :16:28:42 PM / Thu, Dec 29th, 2022

मुंबई. रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के घर फिर से खुशियां आने वाली हैं. उनके छोटे बेटे अनंत अंबानी की भी शादी तय हो गई है. गुरुवार को राजस्थान के नाथद्वारा में अनंत अंबानी का राधिका मर्चेंट के साथ रोका हुआ. श्रीनाथजी मंदिर में आयोजित इस कार्यक्रम में परिवार के सदस्यों के अलावा कुछ खास दोस्त और मेहमान ही शामिल हुए.

मीडिया सूत्रों के मुताबिक जल्द ही उनकी शादी की खबरें भी सामने आ जाएगी. आपके बता दें कि हफ्ते भर पहले मुकेश अंबानी के घर बेटी ईशा अंबानी अपने जुड़वां बच्चों के साथ पहली बार आई थी. अब उनके छोटे बेटे अनंत अंबानी का राधिका के साथ रोका हुआ है. रिलायंस इंडस्ट्रीज के डायरेक्टर, परिमल नाथवानी ने ट्वीट करके सभी को इस सगाई की खबर दी. अपने ट्वीट में उन्होंने कपल को बधाई दी है.

क्या करते हैं आकाश अंबानी?

10 अप्रैल 1995 को जन्मे अनंत अंबानी ने ने अपनी शिक्षा ब्राउन यूनिवर्सिटी से पूरी की है. रिलायंस ग्रुप में ये न्यू एनर्जी कारोबार की कमान संभाल रहे हैं. फिलहाल, वे रिलायंस 02ष्ट और रिलायंस न्यू सोलर एनर्जी के डायरेक्टर हैं. अनंत अंबानी को फरवरी 2021 में रिलायंस ओ2सी का डायरेक्टर बनाया गया था. इससे पहले अनंत को जियो प्लेटफॉर्म्स और रिलायंस रिटेल वेंचर्स के बोर्ड में शामिल किया गया था.

कौन हैं राधिका मर्चेंट?

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की होने वाली पत्नी राधिका मर्चेंट, मुकेश अंबानी के करीबी दोस्त वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं. वीरेन मर्चेंट एनकॉर हेल्थकेयर के सीईओ हैं. अनंत और राधिका ने साथ में पढ़ाई की है और दोनों पिछले कई सालों से दोस्त हैं.राधिका ने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से इकोनॉमिक्स में बैचलर्स की डिग्री हासिल की है. इसके साथ ही राधिका एक फेमस क्लासिकल डांसर हैं. उन्होंने भारत के अलावा बाहर के देशों में भी क्लासिकल डांस प्रोग्राम्स में हिस्सा लिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

तीन फ्लेवर में री-लॉन्च होगा कैंपा, मुकेश अंबानी ने लगाया सॉफ्ट ड्रिंक सेगमेंट में दांव

मुकेश अंबानी का बड़ा ऐलान: रिलायंस जियो दिवाली में शुरू करेगा देश में 5जी सर्विस

दुबई में मुकेश अंबानी ने खरीदा सबसे महंगा घर, शाहरुख व बेकहम होंगे पड़ोसी, इतनी है कीमत

उद्योगपति मुकेश अंबानी को परिवार सहित तीन घंटे में खत्म करने की धमकी, 8 बार किए गए कॉल

गौतम अडानी बने दुनिया के टॉप 5 धनाढ्य बिजनेसमैन, मुकेश अंबानी टॉप 10 से बाहर

Leave a Reply