बिहार: पटना के मनेर में हादसा, 14 लोगों को लेकर जा रही नाव गंगा में डूबी, सात लापता

बिहार: पटना के मनेर में हादसा, 14 लोगों को लेकर जा रही नाव गंगा में डूबी, सात लापता

प्रेषित समय :19:36:14 PM / Fri, Dec 30th, 2022

पटना. बिहार की राजधानी पटना के मनेर में आज एक बोट पलटने से बड़ा हादसा हो गया है. इस बोट में 14 यात्री सवार थे और अचानक से बोट पलट गई, जिसके बाद 7 लोगों को तो सुरक्षित निकाल लिया गया, लेकिन 7 लोग अभी भी लापता हैं. एएसआई सत्य नारायण सिंह, मनेर ने बताया कि एनडीआरएफ की टीम राहत और बचाव के अभियान में लगी हुई है.

यह हादसा शुक्रवार (30 जनवरी) को तब हुआ, जब गांव के लोग जानवरों के लिए चारा काटकर गंगा नदी के उस पार से गांव की ओर लौट रहे थे. इस हादसे में नाव अनियंत्रित हो कर गंगा नदी के बीच में पलट गई, जिसके बाद हादसे में नाव पूरी तरह से डूब गई. इस नाव में 14 लोग सवार थे जिसमें 7 लोगों ने तैरकर अपनी जान बचा ली और वो बाहर निकल आए लेकिन अभी 7 लोग लापता बताए जा रहे हैं. जैसे ही इस हादसे की जानकारी गांव में पहुंची गांव में अफरा-तफरी का माहौल बन गया.

 एनडीआरएफ की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए पहुंची

नाव के डूबने की खबर सुनकर अनुमंडल पदाधिकारी सहित एनडीआरएफ टीम राहत और बचाव के लिए घटना स्थल पर पहुंची. को रेस्क्यू ऑपरेशन में जुट गई. बताया जा रहा है कि घंटों मशक्कत के बाद भी लापता 7 लोगों को निकाल पाने में प्रशासन को कोई सफलता हाथ नहीं लगी है.

लापता लोगों की तलाश जारी- थानाध्यक्ष

रिपोर्ट के मुताबिक नाव में सवार डूबे हुए 7 लोगों का नाम टुनटुन राय (पिता का नाम बबन राय), मेघनाथ राय (पिता का नाम रविंद्र राय) झुनझुन साहू (पिता का नाम भागीरथ साव), सुधीर राय (पिता का नाम केशव राय), अखिलेश राय (पिता का नाम जोगेश्वर राय), मनीष राय (पिता का नाम वीरेंद्र राय), पवन कुमार (पिता का नाम गणेश राय) शामिल हैं. मनेर थाना प्रभारी ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि लापता लोगों को ढूंढने के लिए गंगा नदी में राहत और बचाव का काम शुरू कर दिया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Dalai Lama को धमकी देने वाली चीनी महिला लापता, बिहार के बोधगया में खोज रही पुलिस, स्केच जारी

सदैव अटल पहुंच कर पीएम मोदी ने अर्पित की पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजेपेयी को श्रद्धांजलि

अभिमनोजः प्रशांत किशोर की मानें तो बिहार में इन मुद्दों पर लोग करते हैं मतदान?

बिहार के मोतिहारी में ईंट भट्टे की चिमनी में विस्फोट से 8 लोगों की मौत, पीएम ने किया मुआवजे का ऐलान

बिहार में गठबंधन टूटने से बीजेपी को हुआ नुकसान, 2024 के लिए पार्टी ने तैयार किया खास प्लान

Leave a Reply