TV Actress तुनिशा शर्मा सुसाइड मामला: कोर्ट ने आरोपी शीजान खान को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा

TV Actress तुनिशा शर्मा सुसाइड मामला: कोर्ट ने आरोपी शीजान खान को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा

प्रेषित समय :15:12:13 PM / Sat, Dec 31st, 2022

मुंबई. टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा की मौत के मामले में वसई कोर्ट ने आज सुनवाई की. इस दौरान कोर्ट ने आरोपी शीजान को फिर से 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. बता दें कि आरोपी टीवी एक्टर शीजान खान की पुलिस हिरासत आज समाप्त हो रही थी. शीजान को महाराष्ट्र की वालिव पुलिस ने वसई अदालत में पेश किया था.

बता दें कि तुनिशा शर्मा की आत्महत्या मामले में पुलिस ने उनके को-एक्टर शीज़ान खान को गिरफ्तार किया है. तुनिशा की मां की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया. शीजान के खिलाफ तुनिशा को आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया गया है. बता दें कि शीजान ने माना था कि वो तुनिशा के साथ रिलेशन में थे और वारदात से 15 दिन पहले दोनों का ब्रेकअप हुआ था.

25 दिसंबर को शीजान को किया था गिरफ्तार

28 साल के शीजान खान को 25 दिसंबर को गिरफ्तार किया गया था. वसई कोर्ट ने आरोपी शीजान को आज तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया था. पुलिस ने मामले में अब तक 27 लोगों के बयान दर्ज किए हैं. पुलिस के अनुसार, शीजान जांच में सहयोग नहीं कर रहा है. वालिव पुलिस ने शुक्रवार को अदालत से शीजान की पांच दिन की रिमांड की मांग करते हुए आवेदन दिया था, जिसमें अधिकारियों ने आरोप लगाया था कि शीजान खान का तुनिशा शर्मा के अलावा किसी अन्य लड़की के साथ संबंध था और हिरासत में लिए जाने के बाद उसने अपने मोबाइल से कई चैट भी डिलीट कर दी थी.

पुलिस ने बताया कि बरामद कुछ चैट के मुताबिक आरोपी कई अन्य लड़कियों से भी बात करता था. आरोपी के मोबाइल पर जांच के दौरान कई अहम चैट मिली हैं, जिसमें खुलासा हुआ है कि ब्रेकअप के बाद आरोपी ने तुनिशा से परहेज करना शुरू कर दिया था.

तुनिशा की मां शुक्रवार को लगाए ये आरोप

तुनिशा की मां वनिता शर्मा ने शुक्रवार को मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में शीजान पर कई आरोप लगाए और अपनी बेटी की हत्या का संदेह भी जताया.  वनिता शर्मा ने कहा कि यह कैसे संभव है कि वह शीजान के कमरे में पाई गई थी और वह शीजान ही था जिसने तुनिशा को नीचे उतारा, लेकिन एम्बुलेंस या डॉक्टरों को फोन नहीं किया? वनिता शर्मा ने दावा किया कि शीजान ने तुनिशा को हिजाब पहनने के लिए भी मजबूर किया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मुंबई के अनाथ आश्रम से गायब हुए 5 नाबालिग बच्चे, अपहरण की आशंका से मचा हड़कंप

महाराष्ट्र विकास अघाड़ी का हल्ला बोल, एकनाथ शिंदे सरकार के खिलाफ मुंबई में विरोध मार्च में हजारों की भीड़

मुंबई में महिला से दरिंदगी: घर में घुसकर किया गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट में दागी सिगरेट

मुंबई : पति को धीमा जहर देकर मारा, प्रेमी के साथ रची साजिश, सास की मौत भी ऐसे ही हुई थी

मुंबई में अचानक लागू की गई धारा 144: 2 जनवरी तक प्रदर्शन और नारेबाजी पर रहेगी रोक

Leave a Reply