टेलीप्रॉम्पटर देखकर कपिल शर्मा बोलते हैं जोक्स, यूजर ने खोली पोल, सीक्रेट वीडियो हुआ वायरल

टेलीप्रॉम्पटर देखकर कपिल शर्मा बोलते हैं जोक्स, यूजर ने खोली पोल, सीक्रेट वीडियो हुआ वायरल

प्रेषित समय :19:38:36 PM / Mon, Jan 2nd, 2023

मुंबई. लाखों दिलों पर राज करने वाले मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में कॉमेडी किंग अपने शो में टेलिप्रॉम्प्टर पर जोक्स पढ़ते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में शो में बैठे हुए उनके जोक पर खूब हंस रहे हैं. हालांकि सोशल मीडिया यूजर ने उनके इस वीडियो को शेयर कर ये दावा किया है कि कपिल स्क्रिप्ट पढ़ कर जोक मारते हैं उनके जोक असली नहीं. कपिल का अब ये वीडियो वायरल होते ही यूजर्स उनके सेंस ऑफ ह्यूमर पर सवाल उठाने लगे हैं और उनके जोक का मजाक बनाने लगे हैं.

दरअसल, ओजस्वा वर्धन नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर ने द कपिल शर्मा शो के एक वीडियो क्लिप को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में कपिल शो के सेट पर दिखाई दे रहे हैं और वे अपने अंदाज में शो में बैठे लोगों को अपने जोक्स से हंसा रहे हैं. आगे वीडियो क्लिप में एक पूरा कैमरा एक विंडो पर फोकस किया गया है. विंडो पर टेलीप्रॉम्प्टर पर लिखी गई स्क्रिप्ट रिफ्लेक्शन दिखाई दे रहा है. इस रिफ्लेक्शन को लेकर यूजर्स कपिल शर्मा को ट्रोल कर रहे हैं और उनके जोक और उनके टैलेंट पर सवाल खड़ा कर रहे हैं. हालांकि कुछ यूजर्स का कहना है कि हर कोई करता है और शो में प्रैक्टिस करके पढ़ने में बुराई क्या है.

यहां देखें यूजर्स कमेंट

यूजर के पोस्ट पर जहां कपिल का मजाक बना रहे हैं तो कुछ को उनका बचाव करते हुए देखा गया. एक यूजर ने लिखा- यार वो ये लाइव ऑडियंस के लिए लाइव परफॉर्म करते हैं. अगर लाइव ऑडियंस नहीं होती, तो वो रुक-रुक के कर सकते थे. और बाद में एडिट कर सकते थे. मगर शूटिंग के टाइम पूरी टीम बिना ब्रेक लिए परफॉर्म करती है. तो टेलीप्रॉम्प्टर होना लाजमी है. एक दूसरे ने लिखा- ये कोई नई बात नहीं है ऐसा हर जगह होता है. न्यूज़ में भी. ताकि जब कुछ भूल जाएं, तो देख सकें. एक यूजर ने कपिल को ट्रोल करते हुए लिखा है- हम तो आज तक यही समझ रहे थे कि कपिल खुद ऑन द स्पॉट जोक बना कर सभी को हंसा देते हैं लेकिन ये गड़बड़ हो गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूएस-कनाडा टूर की वजह से बंद हो रहा है- द कपिल शर्मा शो

अक्षय कुमार खफा हैं कपिल शर्मा से? शो पर बच्चन पांडे के प्रमोशन से कर दिया इनकार

नीना गुप्ता से कपिल शर्मा ने पूछा सवाल, बोल्ड जवाब सुनकर शरमा गए लोग

कपिल शर्मा के शो में स्मृति ईरानी को नो एंट्री, जोमैटो डिलिवरी बॉय को फ्री एंट्री मंत्री हुई नाराज, कैंसिल की शूटिंग

'द कपिल शर्मा शो' में हुई सुमोना चक्रवर्ती की वापसी, नये अंदाज में देंगी सरप्राइज

कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में कृष्णा अभिषेक ने सुदेश लहरी का किया स्वागत

Leave a Reply