कपिल शर्मा के शो में स्मृति ईरानी को नो एंट्री, जोमैटो डिलिवरी बॉय को फ्री एंट्री मंत्री हुई नाराज, कैंसिल की शूटिंग

कपिल शर्मा के शो में स्मृति ईरानी को नो एंट्री, जोमैटो डिलिवरी बॉय को फ्री एंट्री मंत्री हुई नाराज, कैंसिल की शूटिंग

प्रेषित समय :15:44:20 PM / Wed, Nov 24th, 2021

मुंबई. अपनी किताब लाल सलाम के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा शो पर पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को सेट के गार्ड ने नहीं पहचाना. गार्ड ने स्मृति को भीतर जाने से रोक दिया, वहीं सेट पर पहुंचे जोमैटो के फूड डिलिवरी बॉय को गार्ड ने बिना पूछताछ के जाने दिया. इसी बात से नाराज स्मृति ईरानी बिना शूटिंग के लौट गईं.

जब कपिल और उनकी प्रोडक्शन की टीम को इस बात का पता लगा तो सेट पर अफरा-तफरी मच गई. इसके बाद प्रोडक्शन टीम ने स्मृति ईरानी से बात करने की काफी कोशिश की, लेकिन आखिरकार शूटिंग कैंसिल करनी पड़ी. उसके बाद बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स पहुंचा और कपिल की प्रोडक्शन टीम से काफी देर तक उनकी बातचीत हुई. जब बात नहीं बनी, तो प्रोडक्शन टीम ने सेट से जुड़े लोगों को घर जाने को कह दिया.

काफी समझाइश के बाद भी गार्ड ने एंट्री नहीं दी

सूत्रों के मुताबिक केंद्रीय मंत्री उनके ड्राइवर और दो लोगों की टीम के साथ शो की शूटिंग के लिए शाम को कपिल शर्मा के सेट पर पहुंची थीं. एंट्रेंस गेट पर वहां का सिक्योरिटी गार्ड अन्ना उन्हें पहचान नहीं पाया और उसने उन्हें अंदर नहीं जाने दिया. स्मृति ने उसे बताया कि उन्हें सेट पर एपिसोड की शूटिंग के लिए इनवाइट किया गया है, वे शो की स्पेशल गेस्ट हैं. इस पर गार्ड ने कहा, हमें कोई आदेश नहीं मिला है, सॉरी मैडम आप अंदर नहीं जा सकतीं.

जोमैटो का डिलीवरी बॉय बिना पूछताछ के अंदर गया

स्मृति काफी देर तक गार्ड को समझाने की कोशिश करती रहीं, लेकिन गार्ड नहीं माना. तभी जोमैटो का डिलीवरी बॉय आया, वह अंदर कलाकारों के लिए फूड पैकेट की डिलीवरी देने आया था, गार्ड ने उसे बगैर कुछ पूछे जाने दिया. इस पर केंद्रीय मंत्री काफी नाराज हुईं. जानकारी के अनुसार उन्होंने प्रोडक्शन टीम और कपिल शर्मा को फोन भी लगाए, लेकिन बात नहीं हो पाई. आखिर नाराज होकर स्मृति ईरानी बगैर शूट किए वापस लौट गईं.

मंत्री को रोकने का पता चलते ही गार्ड ने फोन बंद किया

जब सिक्योरिटी गार्ड को यह बात पता चली कि उसने जिन्हें अंदर जाने से रोक दिया, उनकी एक बात न सुनी, वे केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी थीं तो घबराकर वह सेट से भाग खड़ा हुआ. उसने अपना फोन भी बंद कर दिया है. इधर, प्रोडक्शन टीम लगातार कोशिशों के बाद भी स्मृति ईरानी को शूटिंग पर लौटने के लिए नहीं मना सकी.

मंगलवार को सनी देओल के बेटे की फिल्म का प्रोमोशन हुआ

स्मृति का एपिसोड भले ही शूट नहीं हो पाया, लेकिन मंगलवार को कपिल शर्मा के सेट पर सनी देओल अपने बेटे करन देओल की अपकमिंग फिल्म 'वेल्लेÓ के प्रमोशन की शूटिंग के लिए पहुंचे. उनका एपिसोड शूट किया गया. अब स्मृति ईरानी की किताब के बारे में जानने के लिए पाठकों और दर्शकों को थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा.

थ्रिलर बुक है लाल सलाम, लिखने में 10 साल लगे

जानकारी के मुताबिक स्मृति ईरानी ने सच्ची घटना पर ये थ्रिलर बुक लाल सलाम लिखी है और उन्हें इस किताब को पूरा करने में लगभग 10 साल लगे हैं. वेस्टलैंड पब्लिशिंग कंपनी की यह किताब 29 नवंबर को बाजार में आएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में कृष्णा अभिषेक ने सुदेश लहरी का किया स्वागत

कपिल शर्मा के नए शो में होगा धमाका, सालों बाद नजर आएगी कृष्णा और सुदेश लहरी की जोड़ी

कपिल शर्मा शो के लिए कॉमेडियन ने बढ़ाई फीस, करेंगे 1 करोड़ रुपये चार्ज

कपिल शर्मा को जिम में लगी चोट, बोले- जल्द ठीक हो जाऊंगा

Leave a Reply