Bihar: लालू यादव के घर गूंजेगी किलकारियां, Dy CM तेजस्वी यादव बनने वाले हैं पापा

Bihar: लालू यादव के घर गूंजेगी किलकारियां, Dy CM तेजस्वी यादव बनने वाले हैं पापा

प्रेषित समय :16:00:41 PM / Tue, Jan 3rd, 2023

पटना. राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के परिवार के लिए खुशखबरी है, क्योंकि उनके घर जल्द नया मेहमान आने वाला है. उनके छोटे बेटे और प्रदेश के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पापा बनने वाले हं. यानी उनकी पत्नी राजश्री प्रेग्नेंट और जल्दी वह बच्चे को जन्म देने वाली हैं. बताया जा रहा है कि लालू परिवार उस पल का बहुत  ही बेसब्री से इंतजार कर रहा है.

दिल्ली में है तेजस्वी और पत्नी राजश्री

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री की फरवरी के आखिरी सप्ताह या मार्च के पहले सप्ताह में डिलीवरी होगी. फिलहाल राजश्री दिल्ली में अपने घर पर रह रही हैं और वह डॉक्टरों की निगरानी में है. इतना ही नहीं इस वक्त उनके साथ तेजस्वी यादव भी दिल्ली में मौजूद हैं. हालांकि राजश्री के मां बनने की खबर को लेकर लालू परिवार की ओर से अभी तक किसी ने कुछ अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. ना ही किसी सदस्य का कोई बयान सामने आया है.

चर्चा में रही थी तेजस्वी और राजश्री की शादी

बता दें कि राजश्री और तेजस्वी यादव की लव मैरिज है. उन्होंने पिछले साल यानि दिसंबर  2021 में दिल्ली में शादी की है.  शादी को एक साल से ज्यादा वक्त हो चुका है. दोनों की लव स्टोरी काफी सीक्रेट रही है. लेकिन यह शादी उस समय काफी चर्चा में रही थी. बताया जाता है कि तेजस्वी और राजश्री के विवाह को लेकर पहले लालू परिवार तैयार नहीं था. हालांकि तेजस्वी की जिद के आगे पूरे परिवार को अपना इरादा बदलना पड़ा.

लालू यादव सिंगापुर से जल्द लौटेंगे भारत

लालू प्रसाद यादव फिलहाल सिंगापुर में है, क्योंकि हाल ही में उनका किडनी ट्रांसप्लांट हुआ है. इसलिए डॉक्टरों की सलाह के मुताबिक अभी कुछ दिन वह वहीं ठहरे हैं, लेकिन जल्द ही ठीक होने के बाद वह भारत लौटेंगे. क्योंकि उनकी बहू मां बनने वाली है और वह दादा बनने वाले हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार: पटना के मनेर में हादसा, 14 लोगों को लेकर जा रही नाव गंगा में डूबी, सात लापता

बिहार में जहरीली शराब पीने से फिर एक व्यक्ति की मौत, गांववालों ने लाया पुलिस पर आरोप

Dalai Lama को धमकी देने वाली चीनी महिला लापता, बिहार के बोधगया में खोज रही पुलिस, स्केच जारी

सदैव अटल पहुंच कर पीएम मोदी ने अर्पित की पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजेपेयी को श्रद्धांजलि

अभिमनोजः प्रशांत किशोर की मानें तो बिहार में इन मुद्दों पर लोग करते हैं मतदान?

Leave a Reply