बिहार में जहरीली शराब पीने से फिर एक व्यक्ति की मौत, गांववालों ने लाया पुलिस पर आरोप

बिहार में जहरीली शराब पीने से फिर एक व्यक्ति की मौत, गांववालों ने लाया पुलिस पर आरोप

प्रेषित समय :13:59:25 PM / Fri, Dec 30th, 2022

पटना. बिहार में जहरीली शराब पीने से फिर एक व्यक्ति की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार बिहार के बगहा में जिस युवक की मौत हुई है उसका नाम हीरालाल है. परिजनों का कहना है कि जहरीली शराब पीने से ही हीरालाल राम की जान गई है. मौत के बाद भी उसके शरीर से शराब की गंध आ रही थी. इसके साथ ही उसके मुंह से झाग भी निकल रहा था. परिजनों ने यह भी आरोप लगाया कि गांव में ही शराब बनाने और बेचने का काम हो रहा है. यहां शराबबंदी के बाद खुलेआम शराब बिक रहा है.

लोगों ने यह भी आरोप लगाया कि पुलिस प्रशासन की जानकारी में शराब का कारोबार हो रहा है. लेकिन सब जानते हुए भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने शव के साथ हंगामा किया और शराब पर रोकथाम की मांग की. इसके साथ ही उन्होंने दोषियों पर कार्रवाई की भी मांग की.

मृतक की पत्नी ने बताया कि उनके पति हीरालाल ने बुधवार कि शाम खेत से काम कर लौटने के दौरान शराब पी थी. शाम को तबीयत खराब हो गई. गुरुवार सुबह तक जब कोई सुधार नहीं हुआ तो स्थानीय स्तर पर इलाज कराया गया. शाम को जब हालत बिगडऩे लगी तो सदर अस्पताल ले जा रहे थे इस दौरान रास्ते में ही उनकी मौत हो गई. हीरालाल के चार छोटे बच्चे हैं. इस मामले में अभी तक पुलिस प्रशासन की ओर से कुछ भी नहीं बताया जा रहा है.

गांव के लोगों का कहना है कि हीरालाल ने बुधवार शाम इसी गांव धांगड़ टोली में शराब पी थी. गांव वालों का आरोप है कि जहां हीरालाल ने शराब पी वहां लम्बे समय से शराब बनती है और लोग शराब पीते हैं. यह बात पुलिस प्रशासन की जानकारी में भी है. गांव वालों ने मांग की बिहार में शराबबंदी लागू है, इसके बाद भी जहरीली शराब से लोग मर रहे हैं. प्रशासन या तो इसपर रोक लगाए या फिर शराबबंदी को खत्म कर दिया जाए ताकि लोग जहरीली शराब पीकर नहीं मरे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सदैव अटल पहुंच कर पीएम मोदी ने अर्पित की पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजेपेयी को श्रद्धांजलि

अभिमनोजः प्रशांत किशोर की मानें तो बिहार में इन मुद्दों पर लोग करते हैं मतदान?

बिहार के मोतिहारी में ईंट भट्टे की चिमनी में विस्फोट से 8 लोगों की मौत, पीएम ने किया मुआवजे का ऐलान

बिहार में गठबंधन टूटने से बीजेपी को हुआ नुकसान, 2024 के लिए पार्टी ने तैयार किया खास प्लान

बिहार के छपरा में मुखिया प्रत्याशी को अपराधियों ने दिनदहाड़े मारी गोली, मची सनसनी

Leave a Reply