दिल्ली के कंझावला मामले में नया खुलासा: मृत युवती के साथ थी एक और लड़की, वो भी हुई घायल

दिल्ली के कंझावला मामले में नया खुलासा: मृत युवती के साथ थी एक और लड़की, वो भी हुई घायल

प्रेषित समय :12:27:58 PM / Tue, Jan 3rd, 2023

दिल्ली. दिल्ली के सुल्तानपुरी में 20 साल की युवती को कार से 12 किलोमीटर तक घसीटकर ले जाने के मामले में नया खुलासा हुआ है कि स्कूटी सवार मृतक युवती के साथ एक अन्य युवती भी थी. वह घटना के बाद डर से ममृत युवती को छोड़कर मौके से चली गई थी. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में इसके होने की पुष्टि की है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कंझावला में मृतक युवती के साथ वाली युवती को पुलिस ने उसे ट्रेस कर लिया है. एक्सीडेंट के वक्त मृतक लड़की की दोस्त उसके साथ थी. पुलिस सूत्रों के अनुसार जो घटना से डर से युवती को मौके पर छोड़कर चली गई थी. यह सब कुछ सीसीटीवी फुटेज में साबित हो रहा है. पुलिस ने यह साफ किया है कि लड़की के साथ रेप हत्या नहीं हुई है. पुलिस के अनुसार दूसरी युवती को भी हल्की चोट आई थी. उसके बयान भी दर्ज किए गए हैं.

बताया जा रह है कि युवती का नया सीसीटीवी फुटेज आया जोक?ि करीब 1 बजकर 45 मिनट रात का है. इसमें उसकी दूसरी दोस्त भी साथ थी. मृतक लड़की और उसकी दोस्त हादसे वाली रात एक होटल में बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट करने गई थीं और वहां से स्कूटी से लौट रही थीं, तभी एक्सीडेंट हो गया. पुलिस ने होटल के मैनेजर से भी पूछताछ की है. होटल मैनेजर ने बताया है कि उस दिन दोनों लड़कियां किसी बात को लेकर बहस कर रही थीं.

होटल मैनेजर ने कहा कि पार्टी वाली रात दोनों लड़कियां जब आपस में झगड़ा कर रही थीं, तब उसने दोनों से लड़ाई नहीं करने की गुजारिश की थी. लेकिन फिर भी वह नहीं मानीं और वो होटल से नीचे जाकर फिर लडऩे लगीं. जब वो लड़ रही थीं तो आस-पड़ोस वालों ने भी उन्हें रोका था. इसके बाद वो स्कूटी पर बैठकर चली गईं. होटल के मैनेजर के अनुसार मृतक लड़की ने पार्टी के लिए खुद कमरा बुक किया था. पार्टी के दौरान 5 से सात लड़के भी मौजूद थे.

वहीं पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उस रात होटल में मौजूद दो लड़कों को हिरासत में लिया है. पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों से पूछताछ के बाद झगड़े की वजह का खुलासा हो सकता है. गौरतलब है कि बीते शनिवार रात 3 बजे दिल्ली के सुल्तानपुरी-कंझावला इलाके की सड़क पर कार सवार 5 लड़कों ने एक लड़की को अपनी कार से 12 किमी तक घसीटा था. इसके बाद लड़की की मौत हो गई थी. पुलिस को लड़की का शव निर्वस्त्र हालात में मिला था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

केंद्र सरकार ने दिल्ली-एनसीआर में आज 1 जनवरी से कोयले के उपयोग पर लगाया पूर्ण प्रतिबंध

नये साल के पहले दिन दिल्ली के ओल्ड एज केयर होम में आग लगने से दो की मौत, कई घायल

दिल्ली में सीनियर छात्रों की 8 साल के जूूनियर छात्र से हैवानियत, प्राइवेट पार्ट पर बांध दिया नायलॉन का धागा

नौकरी की तलाश में चंडीगढ़ आयी हिमाचल की युवती से बंधक बनाकर गैंगरेप

गुजरात के 4 IPS हुए इंदौरी युवती से हनीट्रैप का शिकार, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

RAILWAY: जनरल डिब्बे में बैठी जर्मन युवती को एसी कोच ले जाकर टीटीई ने की छेडख़ानी, एफआईआर दर्ज, हुआ सस्पेंड

Leave a Reply