गुजरात के 4 IPS हुए इंदौरी युवती से हनीट्रैप का शिकार, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

गुजरात के 4 IPS हुए इंदौरी युवती से हनीट्रैप का शिकार, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

प्रेषित समय :15:26:56 PM / Tue, Dec 27th, 2022

अहमदाबाद. गुजरात के 4 आईपीएस अधिकारी एक युवती पर हनीट्रैप का आरोप लगा रहे हैं. युवती ने इंटरनेट मीडिया पर एक पोस्ट कर इस मामले को अफसरों की अय्याशी बताया है. मामला इन अधिकारियों के घर तक पहुंच गया, जिसके बाद कुछ वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी इस मामले में आरोपी अफसरों को क्लीन चिट देने की तैयारी में हैं. युवती इंदौर की बताई जा रही है तथा अपने हॉर्स राइडिंग के शौक के जरिए उसने अधिकारियों से करीबी बढाई.

युवती ने लगाए यह गंभीर आरोपी

गुजरात के पुलिस बेड़े के चार आला अफसरों पर इस युवती ने अय्याशी के आरोप लगाए हैं. इंटरनेट मीडिया पर की गई पोस्ट में युवती ने बताया कि आईपीएस अधिकारियों ने पैसे दिए और मेरे साथ आनंद लिया, आपने जैसा किया मैंने उसी तरह आप के साथ शारीरिक व्यवहार किया, लेकिन इसके बावजूद आप लोगों ने मुझे हनी ट्रैप के मामले में फंसाने का प्रयास किया, जो कि अनैतिक है. इससे तो सीधे-सीधे मेरा ही बचाव होता है. युवती ने चार अधिकारियों के इस व्यवहार को दुष्कर्म करने जैसा बताया.

क्लीन चिट देने की तैयारी

युवती को पहले चुप कराने का प्रयास किया गया तथा चर्चा यह भी है कि एक अधिकारी ने इस मामले में पैसा देकर खुद को अलग कर लिया. मामले के सामने आने के बाद पुलिस बेड़े में खलबली है, बताया जा रहा है कि वरिष्ठ आईपीएस अधिकारियों की एक बैठक हुई, जिसमें हनी ट्रैप मामले की चर्चा करने के बाद आईपीएस अधिकारियों को इस मामले में क्लीन चिट देने की भी तैयारी की जा रही.

इंदौर की रहने वाली है युवती

इनमें से एक आईपीएस अधिकारी तो इस युवती को राजस्थान के एक रिसोर्ट में अपने साथ ले गया था. जहां उसने युवती को अपनी पत्नी बताया था. युवती मूल रूप से मध्यप्रदेश के इंदौर शहर की रहने वाली हैं तथा लंबे समय से गुजरात में रह रही है. युवती हॉर्स राइडिंग भी जानती हैं तथा पुलिस अधिकारियों को फंसाने में उसने अपने शौक का बखूबी इस्तेमाल किया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गुजरात में बेटी का वीडियो वायरल करने की शिकायत करने लड़के घर गए बीएसएफ की जवान की हत्या

अमित शाह ने कहा- गुजरात की जीत का 2024 के लोकसभा चुनाव पर होगा असर, बदलेगी राजनीतिक तस्वीर

चीन से गुजरात के भावनगर लौटा व्यक्ति निकला कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

बोनसाई पॉलिटिक्स के तहत मध्यप्रदेश में भी गुजरात फार्मूला लागू किया गया, तो बीजेपी को एमपी में भी हिमाचली नतीजे मिलेंगे?

गुजरात में लोन नहीं चुकाने पर फायनेंसर ने ऑटो चालक की पत्नी से किया रेप, बनाया वीडियो

Leave a Reply