भारत-श्रीलंका तीसरा टी-20: सूर्यकुमार यादव का तूफानी शतक, भारत ने श्रीलंका को दिया 229 का टारगेट

भारत-श्रीलंका तीसरा टी-20: सूर्यकुमार यादव का तूफानी शतक, भारत ने श्रीलंका को दिया 229 का टारगेट

प्रेषित समय :21:01:52 PM / Sat, Jan 7th, 2023

नई दिल्ली. भारत और श्रीलंका की क्रिकेट टीमें तीसरे और निर्णायक टी20 इंटरनेशनल मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत की ओर से सूर्यकुमार यादव ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए शानदार शतक ठोंका. 20 ओवर्स में भारत ने 228 रन बनाये. श्रीलंका को जीत के लिए 229 रनों की दरकार है.

राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में यह मैच खेला जा रहा है. दोनों टीमें एक एक मैच जीतकर सीरीज में फिलहाल 1-1 की बराबरी पर हैं. राजकोट में जीतने वाली टीम सीरीज अपने नाम कर लेगी. मौजूदा एशियाई चैंपियन श्रीलंका ने दूसरा टी20 जीतकर भारत के लिए खतरे की घंटी बजाई है. ऐसे में हार्दिक पंड्या एंड कंपनी के लिए सीरीज बचाना मुश्किल चुनौती है. हालांकि पांड्या की कप्तानी में भारतीय टीम अभी तक कोई सीरीज नहीं गंवाई है.भारत ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला लिया.

भारत ने तीसरे टी20 मैच में श्रीलंका को 229 रन का टारगेट दिया है. सूर्यकुमार यादव ने  51 गेंदों पर 7 चौकों और 9 छक्कों की मदद से नाबाद 112 रन बनाए जबकि अक्षर पटेल 21 रन पर नाबाद लौटे. भारत ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 228 रन बनाए.

सूर्यकुमार यादव ने अपने टी20 इंटरनेशनल करियर का तीसरा शतक जड़ दिया है. उन्होंने 19वें ओवर की पहली गेंद पर शतक जड़ दिया. सूर्या ने 45 गेंदों पर सैकड़ा पूरा किया. वह टी20 में सबसे तेज अर्धशतक जड़ने वाले रोहित शर्मा के बाद दूसरे भारतीय बैटर बन गए हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

India ने जीता ब्लाइंट टी20 विश्व कप: ट्रॉफी जीत कप्तान बोले, हमें दया की नजरों से मत देखिए, खिलाड़ी समझिए

Cricket Match: भारत-न्यूजीलैंड टी20 सीरीज 18 नवम्बर से, हार्दिक पांड्या के सामने बड़ी चुनौती

जोश हेजलवुड को पछाड़ राशिद खान फिर बने नंबर 1 टी20 गेंदबाज

ICC Ranking- पाक के खिलाफ विस्फोटक पारी के बाद कोहली ने लगाई टी20 रैंकिंग में छलांग, सूर्यकुमार फिसले

Cricket Match: भारत-न्यूजीलैंड टी20 सीरीज 18 नवम्बर से, हार्दिक पांड्या के सामने बड़ी चुनौती

Leave a Reply