राजस्थान में कोहरे के चलते नहर में गिरी कार, हादसे में तीन किसानों की मौत

राजस्थान में कोहरे के चलते नहर में गिरी कार, हादसे में तीन किसानों की मौत

प्रेषित समय :14:29:58 PM / Sun, Jan 8th, 2023

श्रीगंगानगर. राजस्थान के श्रीगंगानगर में शनिवार को देर रात कोहरे के चलते एक कार गंगनहर में गिर गई, इस हादसे में कार में बैठे तीन किसानों की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार जवाहर नगर थाना क्षेत्र के साधुवाली गांव के पास गंगनहर पर गाजर धुलाई का काम चल रहा था, जहां से तीनों किसान कार में सवार होकर गंगनहर पर गए थे. इस दौरान जबरदस्त धुंध की वजह से कार नहर में गिर गई और जब तक कार को बाहर निकाला जाता तब तक तीनों की मौत चुकी थी.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं नहर से एक व्यक्ति के शव को देर रात निकाला गया और दो व्यक्तियों के शव को रविवार सुबह निकाला गया है. जानकारी के अनुसार साधुवाली में गंग कैनाल लिंक हैड की तरफ पटरी के पास सुनील बिश्नोई अपने खेत में दोस्तों के साथ कर रहा था जहां रात करीब 10-11 बजे के बीच पार्टी के बाद सभी अपनी-अपनी कार और मोटरसाइकिल से घर की ओर जाने लगे.

इसी दौरान जिस कार में अजमेर, संजय और रविंद्र बिश्नोई सवार थे. वही कार जब खेत से नहर की पटरी पर चढ़ी तो गंग कैनाल में गिर गई जिसके बाद नहर से बचाओ बचाओ का शोर आने लगा तो अनिल नामक व्यक्ति ने संजय को बाहर निकाल लिया और संजय को सरकारी हॉस्पिटल लेकर गए जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

इसके अलावा कार सवार अजमेर और रविंद्र नहर में ही बह गए. घटना की जानकारी सिविल डिफेंस टीम को दी गई और गांव के लोगों की मदद से नहर में सचज़् ऑपरेशन चलाया गया जिसके बाद रविवार सुबह दोनों व्यक्तियों के शवों को नहर से निकाला गया है. वहीं सिविल डिफेंस की टीम ने कार भी बरामद कर ली है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान के जोधपुर भीषण सड़क हादसा: बस और ट्रक की भिड़ंत में 5 लोगों की मौत, 32 घायल

राजस्थान हाईकोर्ट का बड़ा फैसला: विधवा बहू को निर्भर की श्रेणी में माना अनुकंपा नियुक्ति का अधिकारी

राजस्थान के पाली में पटरी से उतरी सूर्यनगरी एक्सप्रेस की 14 बोगियां, 10 यात्री घायल

राजस्थान के पाली में पटरी से उतरी सूर्यनगरी एक्सप्रेस की आठ बोगियां, 10 यात्री घायल

राजस्थान के सीकर में बड़ा हादसा, ट्रक और पिकअप की टक्कर में 8 की मौत, मची चीख-पुकार

Leave a Reply