घना कोहरे के कारण यूपी, पंजाब, बिहार में भीषण हादसे, 12 की मौत, 17 गंभीर घायल

घना कोहरे के कारण यूपी, पंजाब, बिहार में भीषण हादसे, 12 की मौत, 17 गंभीर घायल

प्रेषित समय :15:49:54 PM / Mon, Jan 9th, 2023

नई दिल्ली. उत्तर भारत में घने कोहरे के कारण कई स्थानों पर भीषण सड़क हादसे हो रहे हैं और इन दुर्घटनाओं में अभी तक 12 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. मिली जानकारी के मुताबिक कन्नौज जिले में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि पंजाब के बाटला में 5 व बिहार के गया में 3 लोगों की सड़क हादसे मे मौत की खबर है. इसके अलावा 17 लोग गंभीर घायल हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घना कोहरा बना हादसे की वजह

आगरा-लखनऊ में सड़क हादसा घने कोहरे का कारण हुआ है. खराब मौसम और कोहरे की वजह से हादसे का यह कोई पहला मामला नहीं है. घने कोहरे के कारण रविवार को भी फर्रुखाबाद जिले में ऐसा ही मामला सामने आया था, जहां रोडवेज बस और ट्रक की भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई थी.

गया में भी सड़क हादसा, 3 की मौत

घने कोहरे के कारण बिहार के गया जिले में भी सड़क हादसे कारण 3 लोगों की मौत हो गई है. यहां टिकारी मार्ग पर सोमवार की सुबह हाईवा और मोटरसाइकिल की सीधी टक्कर हो गई, जिसमें 3 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. चंदौती थाना की पुलिस ने बताया कि 1 मोटरसाइकिल पर 3 लोग सवार थे. घने कोहरे के कारण हाईवा दिखाई नहीं दी और आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. हाईवा को जब्त कर लिया है और उसका चालक फरार है.

पंजाब के बाटला में सड़क हादसा, 5 लोगों की मौत

पंजाब के बाटला में भी बीती शाम रविवार को कोहरे के कारण सड़क हादसे में 3 वर्षीय बच्ची समेत 5 लोगों की मौत हो गई. वाहनों की आमने-सामने की भिड़ंत में मरने वाले सभी लोग एक ही परिवार के हैं. पुलिस के मुताबिक कार में 6 लोग सवार थे और वे बटाला से चहलकलां जा रहे थे, जो जालंधर रोड पर बटाला से लगभग 7 किलोमीटर दूर है. सभी लोग एक शादी समारोह से लौट रहे थे, तभी उनकी कार और ट्रक के बीच टक्कर हो गई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली तेल तिलहन बाजार में खाद्य तेल तिलहनों में आई गिरावट

दिल्ली, अफगानिस्तान और पाकिस्तान में आया भूकंप, लोगों ने महसूस किए तेज झटके

दिल्ली के कंझावला हादसे के आरोपियों को कोर्ट ने 4 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा

दिल्ली में पारा 2.8 डिग्री, IMD का अलर्ट- नहीं मिलेगी अगले 48 घंटे तक राहत

कुमार विश्वास का दर्द.... आज भी दिल्ली में कुछ भी नहीं बदला है?

Leave a Reply