वंदे भारत ट्रेन को 15 जनवरी को हरी झंडी दिखाएंगे पीएम मोदी, पहले ही हो गया पथराव

वंदे भारत ट्रेन को 15 जनवरी को हरी झंडी दिखाएंगे पीएम मोदी, पहले ही हो गया पथराव

प्रेषित समय :15:21:22 PM / Thu, Jan 12th, 2023

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 जनवरी को सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन पर वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे. संक्रांति के अवसर पर यह तेलुगू के लोगों के लिए पीएम का खास तोहफा होगा. सुबह 10 बजे पीएम ट्रेन को वर्चुअली रवाना करेंगे. हालांकि, उद्घाटन से पहले ही बुधवार को इस ट्रेन पर पथराव हो गया.

केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव और केंद्रीय संस्कृति मंत्री जी किशन रेड्डी सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 10 पर मौजूद रहेंगे. यहां से ट्रेन रवाना होगी. यह ट्रेन सिकंदराबाद और विशाखापत्तनम के बीच चलेगी. यात्रा पूरी करने में करीब आठ घंटे लगेंगे. ट्रेन वारंगल, खम्मम, विजयवाड़ा और राजमुंदरी स्टेशन पर रुकेगी. इस ट्रेन से तेलंगाना और आंध्रप्रदेश के लोगों को काफी लाभ होगा.

हरी झंडी दिखाने से पहले वंदे भारत ट्रेन पर पथराव

हरी झंडी दिखाने से पहले ही वंदे भारत ट्रेन पर पथराव हो गया है. आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में बुधवार को वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन के कोच पर पथराव किया गया. इसके चलते ट्रेन क्षतिग्रस्त हो गई. ट्रायल रन पूरा होने के बाद ट्रेन विशाखापट्टनम रेलवे स्टेशन से मरीपालेम में कोच मेंटेनेंस सेंटर जा रही थी. इसी दौरान कुछ लोगों ने ट्रेन पर पथराव कर दिया, जिससे एक कोच के दो शीशे क्षतिग्रस्त हो गए.

इस संबंध में डीआरएम अनूप ने कहा कि बुधवार शाम करीब साढ़े छह बजे विशाखापत्तनम रेलवे स्टेशन से कोचिंग कॉम्प्लेक्स जा रही वंदे भारत ट्रेन को अज्ञात असामाजिक तत्वों ने पथराव कर क्षतिग्रस्त कर दिया. आरपीएफ ने मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बक्सर की घटना पर बोले सुशील मोदी: लाठीमार हो गई है नीतीश सरकार

ग्लोबल इंवेस्टर्स समिट का आगाज: प्रधानमंत्री मोदी बोले- एमपी गजब भी है और सजग भी

नीतीश कुमार पीएम बनें, ना बनें, 2024 में पीएम मोदी का सियासी खेल बिगाड़ सकते हैं?

पूरी दुनिया में भारत के ब्रांड एंबेसडर हैं प्रवासी भारतीय: प्रधानमंत्री मोदी

जोशीमठ के हालात खतरनाक, उत्तराखंड के सीएम ने की पीएम मोदी से फोन पर बात, पीएमओ गंभीर

Leave a Reply