हिमाचल के रणजी खिलाड़ी 28 वर्षीय सिद्धार्थ भारद्वाज कीे वडोदरा के अस्पताल में हुआ निधन, कई दिन से बीमार थे

हिमाचल के रणजी खिलाड़ी 28 वर्षीय सिद्धार्थ भारद्वाज कीे वडोदरा के अस्पताल में हुआ निधन, कई दिन से बीमार थे

प्रेषित समय :17:07:20 PM / Fri, Jan 13th, 2023

ऊना. हिमाचल की रणजी टीम के खिलाड़ी 28 वर्षीय सिद्धार्थ भारद्वाज का निधन हो गया है. वह ऊना जिले के बसदेहड़ा गांव के रहने वाले थे. सिद्धार्थ पिछले कुछ दिन से बीमार थे और गुजरात में वडोदरा के अस्पताल में एडमिट थे, जहां उन्होंने गुरुवार रात को अंतिम सांस ली.

तेज गेंदबाज सिद्धार्थ भारद्वाज के निधन की खबर से गांव में माहौल गमगीन है. साथ ही क्रिकेट प्रेमियों में शोक की लहर दौड़ गई है. बता दें कि हिमाचल के रणजी खिलाड़ी सिद्धार्थ भारद्वाज अपनी टीम के साथ मैच खेलने वडोदरा गए थे.

वेंटिलेटर पर थे, उपचार के दौरान तोड़ा दम

वहीं बीमार होने के कारण एक मैच नहीं खेल सके. टीम मैनेजमेंट ने उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया, लेकिन उनकी सेहत में कोई सुधार नहीं हुआ. सिद्धार्थ को वेंटिलेटर पर भी रखा गया. गुरुवार रात उन्होंने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. हिमाचल क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व सचिव सुमित शर्मा ने बताया कि वडोदरा से क्रिकेट खिलाड़ी सिद्धार्थ भारद्वाज के पार्थिव शरीर को उनके पैतृक गांव ऊना जिले के बसदेहड़ा में लाया गया है, जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

सीएम सुक्खू ने निधन पर जताया शोक

वहीं, रणजी खिलाड़ी सिद्धार्थ भारद्वाज के निधन पर सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू, डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री, केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर, आईपीएल के चेयरमैन अरुण धूमल, ऊना के विधायक सतपाल सत्ती, एचपीसीए के पूर्व सचिव सुमित शर्मा, एचपीसीए के सदस्य सुरेंद्र शर्मा, जिला क्रिकेट संघ के प्रधान मदन पुरी और पूर्व विधायक सतपाल रायजादा सहित अन्यों ने गहरा शोक जताया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस सरकार ने दिया झटका, कैबिनेट के गठन के बाद बढ़ाया डीजल का दाम

हिमाचल प्रदेश में फिर महसूस किए गए भूकंप के झटके, सोलन में रहा केंद्र

हिमाचलः ट्रक मालिक ने अपने ही ड्राइवर से की दरिंदगी, कुकर्म कर बनाया वीडियो

सर्दियों में घूमने के लिए बेस्ट है हिमाचल प्रदेश का ये गांव

नौकरी की तलाश में चंडीगढ़ आयी हिमाचल की युवती से बंधक बनाकर गैंगरेप

Leave a Reply