जनशताब्दी एक्सप्रेस में किन्नरों ने कराई डिलीवरी, ट्रेन में दर्द से कराह रही थी महिला, टॉयलेट में कराया प्रसव

जनशताब्दी एक्सप्रेस में किन्नरों ने कराई डिलीवरी, ट्रेन में दर्द से कराह रही थी महिला, टॉयलेट में कराया प्रसव

प्रेषित समय :17:16:16 PM / Tue, Jan 17th, 2023

जमुई (बिहार). चलती ट्रेन में किन्नरों द्वारा बदसलूकी की कई घटनाएं आपने देखी सुनी होंगी, लेकिन जमुई में कुछ किन्नरों का ममता भरा चेहरा सामने आया है. मामला जमुई जिले के झाझा-जसीडीह रेल खंड का है. यहां ट्रेन में यात्रा कर रही एक महिला को अचानक प्रसव पीड़ा शुरू हो गई. इसके बाद मानवता की मिसाल पेश करते हुए किन्नरों के एक समूह ने ट्रेन में ही महिला का प्रसव कराया. मामला बीती रात की हावड़ा जनशताब्दी एक्सप्रेस डी5 कोच की है.

दरअसल, शेखपुरा जिले की रहने वाली एक महिला यात्री हावड़ा-पटना जनशताब्दी एक्सप्रेस से हावड़ा से लखीसराय जा रही थी. जैसे ही ट्रेन जसीडीह रेलवे स्टेशन से खुली तभी महिला को प्रसव पीड़ा शुरू हो गई और वह दर्द से कराहने लगी. लेकिन ट्रेन में सफर कर रही किसी भी महिला यात्री को उसकी हालत पर दया नहीं आई. इसी बीच लोगों से पैसे मांगते मांगते किन्नरों की एक टोली सिमुलतला रेलवे स्टेशन के पास उस बोगी में पहुंची, जिसमें महिला प्रसव पीड़ा से कराह रही थी.

किन्नर बिना देर किए महिला को ट्रेन के बाथरूम में ले गई और महिला की डिलीवरी कराई. महिला को एक लड़का पैदा हुआ, जिसे देखकर सभी खुशी से झूम उठे. सभी किन्नरों ने नवजात को अपनी गोद में लेकर आशीर्वाद भी दिया.

इतना ही नहीं किन्नरों की ममता उस वक्त और दिखाई दी, जब उन्होंने उसके पति से पूछा कि आपके पास पैसे नहीं है तो हम आपको पैसे देंगे. ताकि उस महिला को अस्पताल ले जाया जा सके. इसके बाद सभी किन्नर झाझा रेलवे स्टेशन पर उतर गए. किन्नरों की दरियादिली का यह वीडियो किसी यात्री ने बना कर वायरल कर दिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार में जातिगत जनगणना का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा, रूके या जारी रहे, सियासी फायदा-नुकसान तो तय हो ही गया है?

बिहार के बक्सर में पुलिस कार्रवाई पर भड़के किसान, चौसा पावर प्लांट में घुसकर वाहनों को फूंका

नरसिंहपुर के शिक्षाविद, अध्यात्मिक योग गुरु ललित बिहारी श्रीवास्तव की कृति साधन पथ को इंदौर में मिलेगा सम्मान

पंजाब में अंगीठी के धुएं से दम घुटने से पांच मजदूरों की मौत, एक गंभीर, सभी मृतक बिहार के

घना कोहरे के कारण यूपी, पंजाब, बिहार में भीषण हादसे, 12 की मौत, 17 गंभीर घायल

Leave a Reply