Punjab: कपूरथला के हमीरा फ्लाई ओवर पर अज्ञात वाहन से टकराई इनोवा, 4 पुलिसकर्मियों की मौत एक अन्य की हालत गंभीर

Punjab: कपूरथला के हमीरा फ्लाई ओवर पर अज्ञात वाहन से टकराई इनोवा, 4 पुलिसकर्मियों की मौत एक अन्य की हालत गंभीर

प्रेषित समय :16:52:42 PM / Thu, Jan 19th, 2023

कपूरथला. पंजाब के कपूरथला में जालंधर-अमृतसर नेशनल हाईवे पर गांव हमीरा फ्लाईओवर पर एक इनोवा कार हादसा ग्रस्त हो गई. इसमें कार सवार पुलिस मुलाजिम समेत 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि पांचवां कार सवार गंभीर जख्मी हो गया. उसे निजी अस्पताल में इलाज के भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना मिलने के बाद थाना सुभानपुर की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. एक अज्ञात मालवाहक वाहन से टकरा कर इनोवा कार हादसे का शिकार हुई.

थाना सुभानपुर के एएसआई लखविंदर सिंह ने बताया कि बुधवार की देर रात करीब ढाई बजे उन्हें सूचना मिली कि गांव हमीरा फ्लाईओवर पर हादसा हुआ है. जब वह पुलिस पार्टी समेत घटनास्थल पहुंचकर तफ्तीश शुरू की तो पता चला कि एक इनोवा कार अमृतसर की तरफ से जालंधर आ रही थी. जब वह हमीरा फ्लाईओवर पर चढ़े तो उनकी कार एक अज्ञात भारी माल वाहक वाहन से टकरा गई. ड्राइवर कार से नियंत्रण खो बैठा.

एएसआई के अनुसार हादसा इतना भयानक था कि इनोवा में सवार पुलिस मुलाजिम हरदेव सिंह व हरजीत सिंह निवासी ब्यास, लवली निवासी जंडियाला गुरू और जतिंदर कुमार निवासी ब्यास ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जबकि उनके साथ कार में सवार पांचवां युवक करण निवासी ब्यास गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जिसे इलाके लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एएसआई के अनुसार मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल कपूरथला के शवगृह में रखवा दिए गए हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पंजाबी स्टाइल का गोभी पनीर पराठा

CBI का दिल्ली से पंजाब तक कार्रवाई, एफसीआई स्कैम मामले में 50 से अधिक जगहों पर ताबड़तोड़ छापामारी

Bharat Jodo Yatra: पंजाब पहुंची, राहुल गांधी ने स्वर्ण मंदिर में मत्था टेका, उनका नया लुक चर्चा में

पंजाब में अंगीठी के धुएं से दम घुटने से पांच मजदूरों की मौत, एक गंभीर, सभी मृतक बिहार के

पंजाब: फिरोजपुर में सेना के अफसर ने पत्नी की गोली मारकर की हत्या, बाद में किया सुसाइड

Leave a Reply