मॉडल से छेडख़ानी के आरोप में करणी सेना के नेता सुरजीत सिंह राठौर को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

मॉडल से छेडख़ानी के आरोप में करणी सेना के नेता सुरजीत सिंह राठौर को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रेषित समय :11:35:01 AM / Sat, Jan 21st, 2023

मुंबई. एक मॉडल से छेडख़ानी और परेशान करने की शिकायत के बाद मुंबई पुलिस ने करणी सेना के नेता सुरजीत सिंह राठौर को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि मॉडल ने सुरजीत सिंह राठौर पर गंभीर आरोप लगाते हुए मुंबई के बांगुर नगर पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ एफआईआर कराई थी. आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. सुरजीत सिंह राठौर फिल्म उद्योग से जुड़े हुए हैं. सुशांत सिंह राजपूत मामले में भी वह काफी चर्चा में रहे थे.

सुरजीत ने दावा किया था कि वह 15 जून, 2020 को रिया चक्रवर्ती को कूपर हॉस्पिटल के शवगृह में लेकर गए थे, जहां पोस्टमॉर्टम के बाद सुशांत का शव रखा गया था. अखिल भारतीय राजपूत करणी सेना के सदस्य सुरजीत सिंह राठौर ने बताया था कि सुशांत के चचेरे भाई और विधायक नीरज सिंह बबलू उनके करीबी हैं. उन्होंने सुशांत सिंह के दोस्त और निर्माता संदीप सिंह पर भी गंभीर आरोप लगाए थे.

सुरजीत ने कहा था कि संदीप सिंह इस मामले के मास्टरमाइंड हैं. मैंने उनसे कहा कि नीरज को आने दो. इस पर मुझसे बोले कि नहीं. मैं सुशांत का दोस्त हूं. मुझसे बदतमीजी से बात की. वह एंबुलेंस में सुशांत का शव लेकर अस्पताल गए थे और सबको दिशा-निर्देश दे रहे थे. उनसे पूछताछ की जानी चाहिए. इस केस में मुंबई पुलिस और सीबीआई ने संदीप सिंह से भी पूछताछ की थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

MP: करणी सेना की हुंकार- खत्म करो जातिगत आरक्षण, भोपाल के जंबूरी मैदान पर उमड़ा जनसैलाब

राजस्थान प्रदेशाध्यक्ष भंवरसिंहः करणी सेना महाराणा प्रताप, शिवाजी महाराज के दीवानों की टोली है, अन्याय बर्दाश्त करना हमारे डीएनए में नहीं!

करणी सेना की चेतावनी- फिल्म का नाम नहीं बदला, तो दिखा नहीं पाओगे!

अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ पर करणी सेना की नजर, नाम पर आपत्ति

श्री राजपूत करणी सेना ने धूमधाम से मनाई सम्राट पृथ्वीराज चौहान जयंती

Leave a Reply