अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ पर करणी सेना की नजर, नाम पर आपत्ति

अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ पर करणी सेना की नजर, नाम पर आपत्ति

प्रेषित समय :10:23:36 AM / Sun, May 30th, 2021

अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' की घोषणा जब से हुई है, तभी से ये फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म से पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर अपना बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. लेकिन फिल्म अब मुसीबत में घिरती दिख रही है. बॉलीवुड फिल्मों को लेकर अक्सर विरोध जताने वाली करणी सेना की नजर फिल्म पर है. संगठन ने फिल्म के टाइटल को लेकर आपत्ति जताई है. अक्षय की ये फिल्म महान राजा राजपूत पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है.

करणी सेना के युवा विंग के अध्यक्ष और फिल्ममेकर सुरजीत सिंह राठौर ने कहा, 'जब फिल्म महान पृथ्वीराज चौहान पर आधारित है तो वह फिल्म का टाइटल 'पृथ्वीराज' कैसे रख सकते हैं. हम चाहते हैं कि टाइटल को उनके पूरे नाम में बदल दिया जाए और उन्हें सम्मान दिया जाए.' करणी सेना ने टाइटल बदलने के साथ-साथ और भी शर्ते रखी हैं.

शर्तों के साथ दी चेतावनीकरणी सेना की मांग है कि फिल्म की रिलीज से पहले उनके लिए फिल्म की स्क्रीनिंग की जानी चाहिए. सुरजीत सिंह राठौर ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर वे हमारी सलाह नहीं मानते हैं तो उन्हें इसके परिणाम भुगतने होंगे. उन्होंने कड़े लहजे में कहा कि इससे पहले ‘पद्मावत’ के दौरान संजय लीला भंसाली के साथ क्या हुआ, ये सभी को पता है. अगर इस बात पर विचार नहीं किया गया तो इस फिल्म के निर्माताओं को भी इसके लिए तैयार रहना होगा.

अब करणी सेना के साथ फैंस को भी मेकर्स के जवाब का इंतजार है. अक्षय कुमार ने साल 2019 में अपने जन्मदिन के मौके पर इस प्रॉजेक्ट की घोषणा की थी. अक्षय कुमार ने कहा था कि उन्हें ऐतिहासिक फिल्म की घोषणा करते हुए गर्व महसूस कर रहा हूं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सम्राट पृथ्वीराज चौहान पर फिल्म को सम्मानजनक नाम दें, वरना....

मोस्ट अवेटेड नई सुपरहीरो फिल्म 'एटर्नल्स' का पहला टीज़र जारी

शिल्पा शेट्टी और परेश रावल की फिल्म ‘हंगामा 2’ OTT पर होगी रिलीज

RRR : फिल्म के डिजिटल और सैटेलाइट राइट्स की करोड़ों में हुई डील

फिल्म 'क्लीन शेव' से वीडियो लीक होने पर घर से निकलना मुश्किल हो गया था- राधिका

टाउते तूफान का फिल्म इंडस्ट्री पर कहर, तहस-नहस हुआ सलमान-अजय देवगन का सेट

Leave a Reply