क्रिकेटर केएल राहुल- अथिया शेट्टी सात फेरों में बंधे, हाथों-में-हाथ डालकर लिए सात फेरे

क्रिकेटर केएल राहुल- अथिया शेट्टी सात फेरों में बंधे, हाथों-में-हाथ डालकर लिए सात फेरे

प्रेषित समय :20:26:48 PM / Mon, Jan 23rd, 2023

मुंबई. अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी हो चुकी है. शादी के बाद अथिया शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शादी की चंद झलक शेयर की हैं. तस्वीरों में केएल राहुल-अथिया हाथों में हाथ डालकर सात फेरे लेते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए अथिया ने लिखा है, तुम्हारी रोशनी में मैंने प्यार करना सीखा है.
अथिया ने अपनी शादी की पोस्ट के साथ आगे लिखा है, आज हमारे सबसे प्यारे लोगों के साथ हमने उसने घर में शादी की है जिसने हमें अपार खुशी और शांति दी है. हम दिल से इस नए सफर के लिए आपका आशीर्वाद चाहते हैं.

इस शादी में फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड्स मिलाकर सिर्फ 100 लोग ही शामिल हुए. अथिया की खास दोस्त कृष्णा श्रॉफ, अंशुला कपूर, डायना पेंटी, क्रिकेटर ईशांत शर्मा, वरुण एरोन इसमें शामिल हुए. यहां सभी मेहमानों के हाथ में रेड बैंड बांधा गया, जिससे पता चलता रहे कि ये इनवाइटेड हैं. इस बैंड के बिना कोई अंदर नहीं जा सकता. वेडिंग वेन्यू के बाहर तगड़ी सिक्योरिटी चेकिंग भी हुई.

आईपीएल खत्म होने के बाद होगा कपल का रिसेप्शन

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी में सभी क्रिकेटर्स शामिल नहीं हो पाएंगे, क्योंकि इस समय सभी भारत-न्यूजीलैंड क्रिकेट सीरीज में बिजी हैं. ऐसे में कहा जा रहा है कि दोनों सभी क्रिकेटर्स के लिए आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) के खत्म होने के बाद मई में एक ग्रैंड रिसेप्शन रखेंगे.

विराट नहीं हुए शादी में शामिल

इस शादी में केएल राहुल के खास दोस्त विराट कोहली शामिल नहीं हुए, क्योंकि उन्हें आज इंदौर में स्पॉट किया गया था. वो वहां पर इंडिया-न्यूजीलैंड मैच में बिजी हैं. रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि इन गेस्ट्स को खाना प्लेट्स में नहीं, बल्कि केले के पत्तों में परोसा गया. खाने में साउथ इंडियन क्विजीन रखी गई.

सब्यासाची ने डिजाइन की वेडिंग आउटफिट

अथिया और केएल राहुल की शादी बेहद खास तरीके से हुई, क्योंकि उनकी वेडिंग आउटफिट को सब्यासाची ने डिजाइन किया है. इस खास मौके पर अथिया रेड नहीं बल्कि व्हाइट और गोल्डन आउटफिट में नजर आईं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मुंबई में तीन नाबालिगों ने किया मंदबुद्धि लड़की का रेप और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया वीडियो

मॉडल से छेडख़ानी के आरोप में करणी सेना के नेता सुरजीत सिंह राठौर को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुंबई पुलिस ने राखी सावंत को किया गिरफ्तार, थाने में की जा रही पूछताछ

Leave a Reply