बिहार के सीवान में जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत, 7 लोग अस्पताल में भर्ती

बिहार के सीवान में जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत, 7 लोग अस्पताल में भर्ती

प्रेषित समय :13:36:42 PM / Mon, Jan 23rd, 2023

सीवान. बिहार के सीवान में संदिग्ध हालात में 10 लोग बीमार हो गए, जिनमें से 3 लोगों की मौत हो गई है. परिजनों का आरोप है कि जहरीली शराब पीने के बाद सबकी तबीयत बिगड़ी थी. फिलहाल, जांच के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा. बताया जा रहा है कि एक व्यक्ति की मौत सीवान के सदर अस्पताल लाते समय हुई है. वहीं दो अन्य लोगों ने पटना ले जाते समय दम तोड़ दिया.

सीवान डीएम अमित कुमार पांडेय ने बताया कि मृत तीनों लोगों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, ताकि मौत के कारणों की पता चल सके, साथ ही कहा कि गांव में जाकर लोगों से अपील की गई है कि जो भी लोग अस्वस्थ हैं, वह इलाज कराएं. वहीं, बाकी बीमार 7 लोगों का सीवान के सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है.  मामले में जिला प्रशासन ने कार्यवाही करते हुए 10 लोगों को गिरफ्तार भी किया है.

जानकारी के अनुसार लकड़ी नवीगंज ओपी थाना क्षेत्र के बाला गांव और भोपतपुर गांव का यह मामला है. यहां पर जिला प्रशासन को कुछ लोगों के बीमार होने की सूचना मिली थी. घटना की जानकारी मिलने के बाद सीवान डीएम अमित कुमार पांडेय बीमार लोगों से मिलने सदर अस्पताल पहुंचे. जहां उन्होंने बीमार लोग और उनके परिजनों से मुलाकात की.

वहीं परिजनों ने शराब पीने के बाद तबियत बिगडऩे और मौत का आरोप लगाया है. डीएम अमित कुमार पांडेय ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट होगा कि लोगों की तबीयत कैसे बिगड़ी और मौत हुई है. गुप्त सूचना और अनुसंधान के क्रम में 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. गौरतलब कि इससे पहले भी बिहार में जहरीली शराब पीने से 70 से अधिक लोगों की मौत हो गई थी. बिहार में शराब पर बैन है और इस वजह से शराब तस्करी और जहरीली शराब की तस्करी होती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Jabalpur: शराबखोरी में उपजे विवाद पर की दोस्त की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

एयर इंडिया की फ्लाइट में शराब के नशे में यात्री ने किया महिला पर यूरिन, जानिए पूरा मामला

दामाद ने पहले ससुर को जमकर शराब पिलाई, फिर सास को लेकर हो गया फुर्र

नोएडा के आईटी पार्कों में अब मिलेगी शराब, नोएडा प्राधिकारण ने दी बार बनाने की अनुमति

बिहार में जहरीली शराब पीने से फिर एक व्यक्ति की मौत, गांववालों ने लाया पुलिस पर आरोप

Leave a Reply