जबलपुर: खेलो इंडिया यूथ गेम्स 30 जनवरी से, रानीताल खेल परिसर में होगे आयोजन

जबलपुर: खेलो इंडिया यूथ गेम्स 30 जनवरी से, रानीताल खेल परिसर में होगे आयोजन

प्रेषित समय :16:07:37 PM / Sun, Jan 29th, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित रानीताल स्पोर्टस काम्प्लेक्स में 30 जनवरी से खेलो इंडिया यूथ गेम्स का आयोजन किया जाएगा. आयोजन की तैयारियों का जायजा लेने आज कलेक्टर सौरभ कुमार सुमन, नगर निगम आयुक्त आशीष वशिष्ठ के साथ रानीताल खेल परिसर पहुंचे. जहां पर उन्होने  खेलो इंडिया यूथ गेम्स की तैयारियों का जायजा लिया.

                            खेलो इंडिया यूथ गेम्स में जबलपुर में चार खेलों खो-खो, तीरंदाजी, तलवारबाजी और साइक्लिंग की प्रतियोगिता आयोजित की जा रही हैं . राष्ट्रीय स्तर की इन प्रतियोगिताओं में देश के विभिन्न राज्यों के करीब 800 खिलाड़ी शामिल हो रहे हैं . टीमों का जबलपुर पहुंचना शुरू हो चुका है . पहले दिन कल 30 जनवरी से खो-खो की प्रतियोगिता प्रारम्भ होगी . सुबह 10.30 बजे मेजबान मध्यप्रदेश और पश्चिम बंगाल के ग्रुप ए की बालक वर्ग की टीमों के बीच पहला मुकाबला खेला जायेगा . खो-खो प्रतियोगिता में 18 वर्ष तक की आयु के बालक और बालिका वर्ग में देश के विभिन्न राज्यों की आठ-आठ टीमें शामिल हो रही हैं . सभी मैच विशाल डोम के नीचे मैट पर खेले जायेंगे .

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी: कांग्रेस के जबलपुर ग्रामीण अध्यक्ष के बिगड़े बोल, कहा- अब हाथ-पांव तोड़ो यात्रा होगी, एफआईआर दर्ज

एमपी में थानाप्रभारियों को मिली पदोन्नति, जबलपुर से पाटन, ओमती, पनागर, लार्डगंज, गोरखपुर टीआई को मिला प्रमोशन

मध्यप्रदेश का पहला वर्चुअल रियल्टी लैब जबलपुर में स्थापित, सीएम ने उद्घाटन करते हुए कहा बच्चों की शिक्षा में कारगर साबित होगा

Leave a Reply