एमपी: कांग्रेस के जबलपुर ग्रामीण अध्यक्ष के बिगड़े बोल, कहा- अब हाथ-पांव तोड़ो यात्रा होगी, एफआईआर दर्ज

एमपी: कांग्रेस के जबलपुर ग्रामीण अध्यक्ष के बिगड़े बोल, कहा- अब हाथ-पांव तोड़ो यात्रा होगी, एफआईआर दर्ज

प्रेषित समय :16:09:32 PM / Fri, Jan 27th, 2023

जबलपुर. एमपी के जबलपुर कांग्रेस के ग्रामीण अध्यक्ष के विवादित बयान देने पर भाजयुमो ने उनके खिलाफ शहपुरा थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है. अधारताल में एक कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस के जबलपुर ग्रामीण अध्यक्ष डॉ. निलेश जैन ने कहा था- भारत जोड़ो यात्रा भी हो गई, हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा भी हो गई, पर अब कांग्रेस का अगला अभियान हाथ-पांव तोड़ो का होगा.

निलेश के इस बयान की बीजेपी नेता नरेंद्र सलूजा ने निंदा की. उन्होंने ट्वीट में लिखा- जबलपुर के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष निलेश जैन इस तरह की भाषा बोल रहे हैं. इसके पहले भी इनके एक पूर्व मंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर हिंसा भी टिप्पणी कर चुके हैं और अभी तक जेल में हैं. इससे समझ आ रहा है कि कांग्रेस शांति के टापू मध्यप्रदेश को चुनाव के पहले हिंसा की आग में झोंकने का प्रयास कर रही है. कांग्रेस के एक के बाद एक नेताओं के इस तरह के बयान सामने आ रहे हैं.

भाजयुमो ने कराया केस

डॉ. निलेश जैन के इस विवादित बोल के बाद भारतीय जनता युवा मोर्चा ने शहपुरा थाने में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. भाजयुमो के ग्रामीण अध्यक्ष राजमणि बघेल ने कहा है कि एक तरफ कांग्रेस गांधी वादी विचारों पर चलने का दावा करती है, लेकिन उसी पार्टी के नेता हिंसा पर उतर आते हैं. कांग्रेस के युवराज भारत जोड़ो यात्रा निकालकर पूरे देश का भ्रमण कर रहे हैं, लेकिन उनके दिल में जनता के प्रति नफरत है और इसी का नतीजा है कि पार्टी के नेता हिंसात्मक बयान देकर शांति भंग करने की कोशिश में जुटे हैं. निलेश जैन के खिलाफ धारा 155, 504 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है. शहपुरा थाना प्रभारी श्यामलाल वर्मा ने बताया कि जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

यह कहा था

बीत दिनों जबलपुर के अधारताल स्थित बिरसा मुंडा चौक में कांग्रेस द्वारा हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की शुरुआत की गई थी. इस कार्यक्रम में पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया, विधायक विनय सक्सेना, महापौर जगत बहादुर अन्नू सहित ग्रामीण कांग्रेस जिला अध्यक्ष डॉक्टर निलेश जैन भी शामिल थे. अपने भाषण के दौरान डॉ निलेश जैन ने मंच से कहा कि भारत जोड़ो यात्रा हो गई, हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा भी हो गई, इसके बावजूद भी अगर सुनवाई नहीं होती है तो पूरी जबलपुर में हाथ-पांव तोड़ो यात्रा निकाली जाएगी.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश का पहला वर्चुअल रियल्टी लैब जबलपुर में स्थापित, सीएम ने उद्घाटन करते हुए कहा बच्चों की शिक्षा में कारगर साबित होगा

जबलपुर में डाक्टर एमसी डावर को पद्मश्री अवार्ड मिलने पर सीएम शिवराजसिंह चौहान ने किया सम्मानित

जबलपुर से दौराई के मध्य चलाई जाएगी उर्स स्पेशल ट्रेन, 27 जनवरी से यात्री करा सकेंगे आरक्षण

सीएम शिवराजसिंह चौहान ने जबलपुर में किया ध्वजारोहण, कहा तेजी से आगे बढ़ रहा है अपना मध्यप्रदेश..!

पद्म पुरस्कारों की हुई घोषणा, डॉ. दिलीप महालनाबिस को मरणोपरांत पद्म विभूषण, जबलपुर के डॉ. डावर को पद्मश्री

Leave a Reply