CG News: रायपुर में बड़ा हादसा, राखड़ खुदाई में दो महिला सहित तीन की मौत, एक घायल

CG News: रायपुर में बड़ा हादसा, राखड़ खुदाई में दो महिला सहित तीन की मौत, एक घायल

प्रेषित समय :17:37:45 PM / Tue, Jan 31st, 2023

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के सिलतरा इलाके में बड़े हादसे की खबर आ रही है. खबरों के अनुसार राखड़ खुदाई करते के समय तीन लोगों की मलबे में दबकर मौत हो गई है. मृतकों में दो महिलाएं और एक पुरुष शामिल हैं. इस हादसे में एक 15 साल की नाबालिग भी घायल हो गई है. जिसे इलाज के अस्पताल में भर्ती किया गया है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजधानी रायपुर के सिलतरा इलाके में राखड़ खुदाई करते वक्त तीन लोगों की मृत्यु पर गहरा दुख व्यक्त किया है.

मिली जानकारी के अनुसार सिलतरा के आसपास रहने वाले ग्रामीण कंपनी के द्वारा निकाले गए मलबे से राख निकालते थे. इसमें कोयला भी रहता है. जिसका उपयोग ये लोग गोला बना करके सिगड़ी जलाने का काम करते थे. यह सुरंग काफी लंबी हो गई थी. जिसकी वजह से अचानक से धंस गई और 5 लोग उसी में दब गए जिसमें तीन मौके पर ही मलबे में दबने से मौत हो गई है. दो का इलाज जारी है.

धरसीवां थाना प्रभारी शिवेंद्र सिंह राजपूत ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई. रेस्क्यू करके सभी को बाहर निकाला गया. वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. तीन की मलबे में दबकर मौके पर ही मौत हो गई थी.

मुख्यमंत्री ने सिलतरा हादसे पर दुख जताया

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजधानी रायपुर के सिलतरा इलाके में राखड़ खुदाई करते वक्त तीन लोगों की मृत्यु पर गहरा दुख व्यक्त किया है. उन्होंने हादसे में घायलों को त्वरित और बेहतर उपचार के साथ ही अन्य जरूरी मदद उपलब्ध कराने के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं. राखड़ खुदाई के समय मलबे में 5 लोग दब गए थे, जिसमें 3 की मृत्यु हो गई है और 2 लोग घायल हैं, जिनका उपचार जारी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

CG News: छत्तीसगढ़ में ये कंपनियां करने जा रही करोड़ों का निवेश, हजारों युवाओं को मिलेगा रोजगार

CG News: कोयला घोटाला मामले में ईडी की बड़ी कार्रवाई, छत्तीसगढ़ में कई जगहों पर की छापेमारी

छत्तीसगढ़ में आयकर छापा का दूसरा दिन: बिल्डरों-फाइनेंसरों-ट्रांसपोर्टर्स पर कार्रवाई जारी

छत्तीसगढ़: राजनांदगांव में कॉपी चैक करने के बहाने शिक्षक छात्राओं से कर रहा था छेड़छाड़, भेजा जेल

शराब, गुटखा और मांस का सेवन कर पति का तंग करना तलाक को आधार: छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट

गुटखा, शराब और मांस का सेवन कर पति का तंग करना तलाक का आधार: छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट

Leave a Reply