नाबालिग ने महिला की हत्या के बाद लाश से किया बलात्कार, पति-बेटे के जबलपुर जाते ही घर में घुसा आरोपी

नाबालिग ने महिला की हत्या के बाद लाश से किया बलात्कार, पति-बेटे के जबलपुर जाते ही घर में घुसा आरोपी

प्रेषित समय :20:52:50 PM / Sat, Feb 4th, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर/रीवा. एमपी के रीवा स्थित कैलाशपुर में दिलदहलाने वाला घटनाक्रम सामने आया है. जहां पर नाबालिग ने 58 वर्षीय महिला की हत्या कर लाश के साथ बलात्कार किया. घटनाक्रम उस वक्त हुआ है जब महिला का बेटा व पति जबलपुर इलाज कराने के लिए आए थे. आरोपी नाबालिग ने महिला के हाथ, पैर बांधकर मुंह में मोजे व पन्नियां ठूंस दी थी. जिससे वह शोर न कर पाए. पुलिस ने मामले में आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

पुलिस अधिकारियों की माने तो कैलाशपुर में रहने वाली महिला  सुकबरिया देवी उम्र 58 वर्ष पति बृजलाल गुप्ता के घर क्षेत्र का ही नाबालिग उम्र 16 वर्ष टीवी देखने के लिए आता रहा. इस दौरान सुकबरिया देवी के घर से मोबाइल फोन चोरी हो गया. जिसका आरोप नाबालिग पर लगाया था, इसके बाद से ही नाबालिग हर वक्त बदला लेने की फिराक में रहता था. 31 जनवरी को नाबालिग को जानकारी लगी कि सुकबरिया के पति को लेकर बेटा जबलपुर इलाज कराने ले गया है. जिसपर नाबालिग देर रात निर्माणाधीन मकान में पहुंच गया, देखा कि सुकबरिया अकेली है. नाबालिग ने महिला के साथ मारपीट करते हुए हाथ, पैर बांधकर मुंह में मोजे व पन्निया ठूंसकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद नाबालिग ने महिला की लाश के साथ बलात्कार किया. फिर आलमारी से गहने चोरी कर भाग निकला. एक फरवरी को सुबह जानकारी लगते ही पुलिस अधिकारी पहुंच गए, देखा तो महिला की लाश निर्माणाधीन मकान के एक हिस्से में पड़ी थी, हाथ, पैर बंधे, मुंह में मोजे व पन्निया भरी थी. पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले में जांच शुरु कर दी. इस दौरान पांच संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई लेकिन कोई खास जानकारी नहीं मिली. फिर पुलिस को पूछताछ में मृतका के बेटे ने नाबालिग पर संदेह व्यक्त किया. जिसपर पुलिस ने नाबालिग को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु की, पहले तो वह पुलिस को गुमराह करता रहा. सख्ती से पूछताछ करने पर नाबालिग ने महिला की हत्या करना स्वीकार लिया.

चोरी का आरोप लगाने का बदला लिया-
पुलिस को पूछताछ में आरोपी नाबालिग ने कहा कि दो वर्ष पहले उसपर मोबाइल फोन चोरी करने आरोप लगाया था. तभी से वह बदला लेने की फिराक में रहा. उसने मौका मिलने पर चोरी के आरोप का बदला महिला की हत्या करके लिया है.

घटना के दूसरे दिन पुलिस के आगे-पीछे घूमता रहा आरोपी नाबालिग-
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि वारदात के बाद आरोपी अपने ही घर में रहा,  दूसरे दिन जब पुलिस पहुंची तो वह साथ में ही घटना स्थल के आसपास घूमता रहा. इस दौरान उसने पुलिस अधिकारियों को संदेहियों के बारे में जानकारी दी थी.

हंसिया से चेहरे, गले व सीने में किए वार, गुप्तांग में मारी लाठियां-
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपी नाबालिग ने हंसिया से महिला के सीने, सिर व चेहरे पर कई वार किए. इसके बाद गुप्तांग पर लाठियां मारी है. जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई. हत्या के बाद लाश के साथ रेप किया और जेवर चोरी करके भाग गया. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

थिरकने पर मजबूर कर देगा ब्लू म्यूज़िक का सूरज जुमानी-रीवा अरोड़ा स्टारर गाना 'काली तेरी'

उकसाने की राजनीति में अरविंद केजरीवाल भी उलझते जा रहे हैं? संविधान देखने की सलाह!

केजरीवाल और एलजी की तनाव के बीच हुई बैठक, CM का आरोप-काम में बढ़ रहा उपराज्यपाल का दखल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 164 करोड़ की रिकवरी का नोटिस, 10 दिन के भीतर देना होगा पैसा

नरसिंहपुर के शिक्षाविद, अध्यात्मिक योग गुरु ललित बिहारी श्रीवास्तव की कृति साधन पथ को इंदौर में मिलेगा सम्मान

Leave a Reply