इंदौर में पीएफआई की जासूस युवती की जमानत का विरोध करने वाले वकील को मिली धमकी

इंदौर में पीएफआई की जासूस युवती की जमानत का विरोध करने वाले वकील को मिली धमकी

प्रेषित समय :14:06:38 PM / Mon, Feb 6th, 2023

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर में कोर्ट रूम में पीएफआई के लिए जासूसी करने वाली युवती की जमानत का विरोध करने वाले वकील को दो युवकों ने सिर तन से जुदा करने की धमकी दी है, जिसके बाद हड़कंप मच गया. एडवोकेट अनिल नायडू  ने बताया कि उन्हें धमकी दी जा रही है कि अगर उन्होंने युवती की जमानत पर आपत्ति ली तो उनका हश्र उदयपुर के कन्हैया जैसा होगा. उनका भी सिर तन से जुदा कर दिया जाएगा. उन्होंने पुलिस को बताया कि उन्हें रास्ते में रोककर ये धमकी दी गई है. उनकी शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. वकील ने पुलिस से सुरक्षा देने की मांग की है.

गौरतलब है कि हाल ही में सोनू मंसूरी नामक युवती को कोर्ट रूम में गिरफ्तार किया गया था. वह हिंदू संगठन पदाधिकारी की जमानत पर हो रही सुनवाई की रिकॉर्डिंग कर रही थी. पूछताछ में पता चला कि वह पीएफआई के लिए काम कर रही थी. इसके बाद पीएफआई से जुड़े लोगों ने सोनू की जमानत करानी चाही तो वकील अनिल नायडू ने इस पर आपत्ति ली. अनिल नायडू ने उनके साथियों की जमानत पर भी आपत्ति ली.  उनकी आपत्ति पर कोर्ट ने सभी आरोपियों को जमानत देने से इनकार कर दिया.

वहीं एडवोकेट अनिल नायडू का कहना है कि इन मामलों में आपत्ति दर्ज कराने के कारण उन्हें विशेष वर्ग के युवकों से धमकी मिल रही है. युवकों ने कोतवाली थाना इलाके में स्थित संजय सेतु पर उन्हें रोका और धमकी दी. उन्होंने बताया कि धमकी देने वाले दो युवक थे. ये धमकी उन्होंने तब दी जब वे 4 फरवरी को घर से कोर्ट के लिए निकले. उन्होंने बताया कि युवकों ने रास्ते में उनकी गाड़ी रोकी और सोनू मंसूरी, नूरजहां के खिलाफ केस लडऩे से मना किया. युवकों ने धमकी दी कि अगर तुम केस लड़ोगे तो तुम्हारा हश्र उदयपुर के कन्हैया की तरह कर दिया जाएगा. तुम्हारा सिर तन से जुदा कर दिया जाएगा.

इसके बाद एडवोकेट अनिल नायडू ने पूरे मामले की शिकायत सेंट्रल कोतवाली पुलिस से कर दी है. पुलिस ने 2 अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए हैं. वहीं हाल ही में इंदौर में पठान मूवी का विरोध हुआ था. इस दौरान छत्रीपुरा पुलिस ने हिंदू संगठन पर वर्ग विशेष के धर्मगुरु के खिलाफ नारे लगाने का मामला दर्ज किया था. पुलिस ने हिंदू संगठन के लोगों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. इन्हीं संगठन के युवकों का केस एडवोकेट अनिल नायडू लड़ रहे थे. उन्होंने ही हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं की जमानत करवाई थी. इसी जमानत के दौरान सोनू मंसूरी कोर्ट में चल रही सुनवाई की वीडियो बना रही थी.  उस वक्त मौके पर मौजूद वकीलों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले किया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

MP News : इंदौर से खंडवा जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त, तीन की मौत, 20 घायल

इंदौर में एमवाय हॉस्पिटल के ब्लड बैंक में ब्लास्ट, धमाके से मची अफरातफरी चीख पुकार, 6 घायल

नरसिंहपुर के शिक्षाविद, अध्यात्मिक योग गुरु ललित बिहारी श्रीवास्तव की कृति साधन पथ को इंदौर में मिलेगा सम्मान

इंदौर में 70 से ज्यादा देशों से आए भारतीयों की उपस्थिति में हुआ प्रवासी भारतीय सम्मेलन का शुभारंभ

इंदौर पहुंचे 900 एनआरआई, विदेश मंत्री एस जयशंकर और विदेश राज्यमंत्री ने तैयारियों का जायजा लिया

Leave a Reply