योगी जी धार्मिक नेता नहीं बल्कि एक मामूली ठग हैं, जो धर्म का अपमान कर रहे हैं: राहुल गांधी

योगी जी धार्मिक नेता नहीं बल्कि एक मामूली ठग हैं, जो धर्म का अपमान कर रहे हैं: राहुल गांधी

प्रेषित समय :08:43:17 AM / Tue, Feb 7th, 2023

दिल्ली. सामाजिक संगठनों के द्वारा आयोजित भारत जोड़ो अभियान कार्यक्रम में शामिल हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा देश की सबसे ज्यादा आबादी वाले राज्य उत्तर प्रदेश में जो कर रही है वो धर्म नहीं, अधर्म है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार राहुल गांधी ने इस कार्यक्रम में कहा कि योगी जी को अगर हिंदू धर्म समझ आता तो वह जो करते हैं वो नहीं करते वह अपने मठ का अपमान कर रहे हैं. वह धार्मिक नेता नहीं, बल्कि एक मामूली ठग हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कार्यक्रम में मौजूद महिला ने उनसे सवाल किया था कि उत्तर प्रदेश में जो धर्म की आंधी चल रही है, इस स्थिति में कांग्रेस क्या करेगी? इसके जवाब में राहुल गांधी ने कहा कि आपने कहा कि उत्तर प्रदेश में धर्म की आंधी है. यह धर्म नहीं है. मैंने इस्लाम के बारे में पढ़ा, ईसाई धर्म के बारे में पढ़ा है, यहूदी धर्म के बारे में पढ़ा है, बौद्ध धर्म के बारे में पढ़ा है. हिंदू धर्म तो मैं समझता हूं. कोई धर्म नहीं कहता है कि नफरत फैलाओ. गांधी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा जो कर रही है वो धर्म नहीं, अधर्म है.

राहुल गांधी कहा कि जैसे ही व्यक्ति तपस्या करना बंद कर देता है तो उसके लिए भ्रम की स्थिति पैदा हो जाती है. गांधी ने कहा कि कांग्रेस तपस्वियों की पार्टी है, जबकि भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ इसके विपरीत हैं. उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा का उल्लेख करते हुए कहा कि यह छोटा एवं पहला कदम है आगे और भी प्रयास किए जाएंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बजट 2023 पर बोले राहुल गांधी- यह मित्र काल का बजट, महंगाई से निपटने की कोई योजना नहीं

CG News: मंत्री रवींद्र चौबे ने शंकराचार्य और भगवान राम से की राहुल गांधी की तुलना, बीजेपी सांसद ने कसा तंज

भारत जोड़ो यात्रा के समापन पर बोले राहुल गांधी- जीना है तो डरे बिना जीना है, डरकर नहीं जीना

जयशंकर का राहुल गांधी पर तंज: कहा- कुछ लोग जानबूझकर चीन मुद्दे पर गलत जानकारी फैला रहे

भगवंत मान का राहुल गांधी को जवाब, कहा- नसीहत देने से पहले अपने गिरेबान में झांकें कांग्रेस

Leave a Reply