MP News : इंदौर से दुबई के लिए एयर इंडिया एक्सप्रेस की 30 मार्च से नई फ्लाइट

MP News : इंदौर से दुबई के लिए एयर इंडिया एक्सप्रेस की 30 मार्च से नई फ्लाइट

प्रेषित समय :15:21:29 PM / Wed, Feb 8th, 2023

इंदौर. एमपी के इंदौर से दुबई की यात्रा करने वालों के लिए एक और खुशखबरी है. एयर इंडिया एक्सप्रेस ने इंदौर से दुबई के लिए अपनी दूसरी उड़ान की घोषणा की है. इसकी पहली उड़ान 30 मार्च को होगी. इसके साथ ही इंदौर के साथ ही प्रदेश को दूसरी अंतरराष्ट्रीय उड़ान मिल गई है.

एयर इंडिया एक्सप्रेस की यह नई उड़ान गुरुवार रात को इंदौर पहुंचेगी और फिर देर रात को ही यह फिर से दुबई रवाना होगी. इंदौर से यह उड़ान रात को 1.20 बजे रवाना होगी और 2.55 बजे दुबई पहुंचेगी. वहीं दुबई से यह उड़ान शाम 6.05 बजे निकलकर रात को 8.40 बजे इंदौर पहुंचेगी.

इससे पहले भी एयर इंडिया की इंदौर से दुबई के लिए उड़ान थी. यह उड़ान सोमवार को इंदौर से दुबई जाती थी और फिर शनिवार को दुबई से इंदौर लौटती थी. एयर इंडिया एक्सप्रेस, एयर इंडिया की सहयोगी कंपनी है. एयर इंडिया एक्सप्रेस ने 30 मार्च को रवाना होने वाली इस नई उड़ान के लिए टिकटों की बुकिंग शुरू कर दी है. कंपनी ने इसका शुरुआती किराया 13,508 रुपये रखा था, जो अब 30 हजार रुपये के ऊपर पहुंच गया है.

इंदौर से दुबई की एकमात्र फ्लाइट को अच्छा प्रतिसाद मिला है और इसे देखते हुए ही और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों की मांग की जा रही थी. इंदौर से शारजाह के लिए भी फ्लाइट की घोषणा केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने की थी. अब उम्मीद की जा रही है कि यह उड़ान भी जल्द शुरू होगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में अब बेटियों को भी मिलेगी अनुकम्पा नियुक्ति, शिवराज कैबिनेट में फैसला..!

एमपी में प्रतिबंधित संगठन पीएफआई के फरार सदस्य को एटीएस ने भोपाल से किया गिरफ्तार

रेल बजट में एमपी को मिला ऐतिहासिक रेल बजट, 13,607 करोड़ का रिकार्ड आवंटन, पमरे को मिली इतनी राशि

Leave a Reply